कौल सिंह बोले- जयराम सबसे निष्क्रिय CM और राम स्वरूप सबसे निष्क्रिय MP(Video)

Edited By kirti, Updated: 08 Apr, 2019 02:36 PM

पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता कौल सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर और सांसद राम स्वरूप शर्मा पर तीखा हमला बोला है। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने जयराम ठाकुर को सबसे प्रभावहीन सीएम और राम स्वरूप शर्मा को सबसे प्रभावहीन एमपी...

मंडी(नीरज): पूर्व मंत्री एवं कांग्रेस के दिग्गज नेता कौल सिंह ठाकुर ने सीएम जयराम ठाकुर और सांसद राम स्वरूप शर्मा पर तीखा हमला बोला है। मंडी में आयोजित पत्रकार वार्ता में उन्होंने जयराम ठाकुर को सबसे प्रभावहीन सीएम और राम स्वरूप शर्मा को सबसे प्रभावहीन एमपी करार दिया। उन्होंने कहा कि मंडी के मौजूदा सांसद मंडी संसदीय क्षेत्र के लिए कोई भी बड़ा विकास कार्य नहीं करवा पाए हैं और अब जनता के बीच जाकर खुद के बजाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांग रहे हैं। इससे यही बात साबित हो रही है कि उनके पास खुद के विकास कार्यों को गिनाने के लिए कुछ भी नहीं है। मंडी से कांग्रेस ने एक युवा प्रत्याशी को चुनावी मैदान में उतारा है और इससे पार्टी की दूरगामी सोच का पता चलता है।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि मंडी से आश्रय शर्मा भारी मतों से जीतकर संसद जाकर मंडी के मुद्दों को प्रमुखता से उठाएंगे। वहीं उन्होंने सीएम जयराम ठाकुर को तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सीएम की अफसरशाही पर कोई पकड़ नहीं और राज्य सरकार को संघ के लोगों द्वारा चलाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की नीतियों का हवाला देने वाली भाजपा यह बताए कि केंद्र ने प्रदेश को क्या दिया? आज प्रदेश सरकार ने अपने डेढ़ वर्ष के कार्यकाल में पांच हजार करोड़ से अधिक का कर्ज लिया है और यदि केंद्र प्रदेश की मदद कर रहा होता तो इस कर्ज को लेने की जरूरत नहीं पड़ती।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि परिवारवाद का नारा देने वाली भाजपा यह भूल रही है कि भाजपा में भी परिवारवाद है। हमीरपुर से पूर्व सीएम के बेटे को भाजपा ने मैदान में उतारा है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रवाद का नारा देने वाली भाजपा यह भूल रही है कि देश को आजादी दिलाने में कांग्रेस का सबसे अहम योगदान है। उन्होंने कहा कि भाजपा जो चाहे हथकंडे अपना ले औरे जो चाहे आरोप लगा ले, लेकिन इस बार प्रदेश की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली और चारों सीटों पर कांग्रेस प्रत्याशियों की भारी मतों से जीत होगी। इस मौके पर उनके साथ मंडी संसदीय सीट से कांग्रेस प्रत्याशी आश्रय शर्मा, पूर्व मंत्री प्रकाश चौधरी और पूर्व सीपीएस सोहन लाल ठाकुर भी मौजूद रहे।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!