जयराम ने कांग्रेस पर बोला तीखा हमला, कहा- हम अपनी तरह से चलाते हैं सरकार

Edited By Punjab Kesari, Updated: 12 Mar, 2018 10:43 AM

jairam has congress on spoke tart attack

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। जयराम ने सराज विधानसभा क्षेत्र के कडौण में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह कांग्रेस की तरह सरकार नहीं चलाते। कांग्रेस जाते-जाते काम करती है जबकि हम आते ही काम करना शुरू कर देते हैं।

मंडी (नीरज): मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कांग्रेस पर तीखा हमला बोला है। जयराम ने सराज विधानसभा क्षेत्र के कडौण में आयोजित जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि वह कांग्रेस की तरह सरकार नहीं चलाते। कांग्रेस जाते-जाते काम करती है जबकि हम आते ही काम करना शुरू कर देते हैं। उन्होंने सराज कांग्रेस के नेताओं को साथ चलने का न्यौता भी दिया। उन्होंने कहा कि कई नेता ऐसे हैं जो लगातार उनके संपर्क में हैं और इन नेताओं को वह सराज के विकास के लिए साथ चलने का निमंत्रण देते हैं। सीएम ने कहा कि सराज विधानसभा क्षेत्र को जो मान-सम्मान पूरे प्रदेश में मिला है उसे देखते हुए अब यहां पार्टी की बात नहीं होनी चाहिए बल्कि शिखर पर बने रहने के लिए चिंतन होना चाहिए। जयराम ने कहा कि विकास निरंतर चलने वाली प्रक्रिया है। काम कभी समाप्त नहीं होते जबकि जिंदगी समाप्त हो जाती है, लेकिन वह अपने जीवन में सराज के लिए जो भी संभव होगा वह करने का प्रयास करेंगे।
PunjabKesari

जयराम ने 2019 में होने वाले लोकसभा चुनावों के लिए सराज की जनता से सहयोग का आहवान किया। उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनावों की तसवीर अभी से ही साफ हो गई है। देश के जिस राज्य में कभी भाजपा का विधायक नहीं होता था वहां आज भाजपा की सरकारें बनी हैं। देश के लोग एक बार फिर से मन बना चुके हैं कि 2019 में वह फिर से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को चुनेंगे और इसमें हिमाचल प्रदेश की चारों लोकसभा सीटें भाजपा में झोली में डालकर प्रदेश की तरफ से सहयोग दिया जाएगा। इस मौके पर सीएम ने दो स्कूलों को अपग्रेड करने, सकरैणीधार में ईको टूरिज्म विकसित करने व यहां ट्रैकर हट बनाने, बागाचनोगी स्कूल में एक करोड़ से साईंस ब्लाक बनाने, भाटकीधार में विश्राम गृह बनाने और इलाके की विभिन्न सड़कों के निर्माण के लिए करोड़ों की राशि जारी करने का भी ऐलान किया।


उन्होंने बताया कि लंबाथाच से भाटकीधार के लिए बनी सड़क को चौड़ा करने का प्रस्ताव सीआरएफ को भेजा गया है और वहां से 40 करोड़ की मंजूरी मिलते ही काम शुरू कर दिया जाएगा ताकि अधिक से अधिक पर्यटक यहां आ सकें। इसके साथ ही मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने जंजैहली में 20 करोड़ रुपये की लागत से कला एवं संस्कृति पर्यटन केन्द्र स्थापित करने का भी ऐलान किया। इस केंद्र में एम्फीथियेटर, थीम पार्क, पर्यटक सूचना केन्द्र, पार्क तथा हाट इत्यादि होंगे। इसके अतिरिक्त, जंजैहली में ईको पर्यटन परियोजना पर पांच करोड़ रुपये की राशि खर्च की जाएगी, जिससे न केवल स्थानीय लोगों की आजीविका में सुधार होगा बल्कि रोजगार के अवसर भी सृजित होंगे।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!