नशे के खिलाफ एकजुट हुए लोग, पुलिस के साथ मिलकर बनाई विशेष रणनीति

Edited By Vijay, Updated: 09 Jun, 2019 03:27 PM

intoxication free campaign

हाल ही भदरोया गांव में नशे के कारण 2 युवकों की मौत के मामले को लेकर स्थानीय पंचायत गगवाल में पंचायत प्रधान दविंदर मनकोटिया के नेतृत्व में एक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्र में हो रहे नशे के अवैध कारोबार को रोकने के लिए विशेष रणनीति बनाई गई।...

नूरपुर (भूषण शर्मा): हाल ही भदरोया गांव में नशे के कारण 2 युवकों की मौत के मामले को लेकर स्थानीय पंचायत गगवाल में पंचायत प्रधान दविंदर मनकोटिया के नेतृत्व में एक जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें क्षेत्र में हो रहे नशे के अवैध कारोबार को रोकने के लिए विशेष रणनीति बनाई गई। लोगों को इस मुहिम में बढ़-चढ़कर अपनी भूमिका निभाने को कहा गया। जनसभा में इंदौरा, डमटाल, नूरपुर, जसूर, पठानकोट, काठगढ़ और इसके आसपास के क्षेत्रों के जिला परिषद सदस्यों, पंचायत प्रधानों व सैंकड़ों लोगों ने हिस्सा लिया। जनसभा में पहुंचे तमाम पदाधिकारियों ने नशे की रोकथाम के लिए अपने-अपने विचार रखे और कहा कि चिट्टे का नशा आज इस कदर क्षेत्र में जड़ें जमा चुका है कि यदि आज हम सब एकमत होकर इस लड़ाई में अपनी भूमिका नही निभाएंगे तो आने वाले समय मे नशा हमारी आने वाली नस्लों को बर्बाद कर देगा।
PunjabKesari, Rally Image

लोगों को साथ लेकर गठित की जाएगी कमेटी

जनसभा में जिला परिषद सदस्य देविंदर मनकोटिया, जिला परिषद सदस्य उदय पठानिया, समाजसेवी योगेश ठाकुर ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि नशे के खिलाफ अपनी भूमिका निभाने के लिए आसपास के क्षेत्र के लोगों को साथ लेकर एक कमेटी का गठन किया जाएगा और प्रशासन व पुलिस विभाग के साथ मिलकर नशे के कारोबारियों पर कार्रवाई करने के लिए सदैव तैयार रहेंगे। तमाम पदाधिकारियों ने कहा कि भदरोया में अवैध रूप से रह रहे नशे के कारोबारियों की प्रशासन जांच कराए और उन पर बनती उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाए। उन्होंने कहा कि चंद लोग नशे का कारोबार कर रहे हैं, जिन्होंने क्षेत्र के युवा वर्ग को नशे की लत में लगा दिया लेकिन अब जनता प्रशासन के साथ मिलकर नशे के कारोबारियों पर नकेल कसेगी। उन्होंने कहा कि जनता पुलिस के साथ है। इस लड़ाई के लिए जनता जिला के उच्च पदाधिकारियों और मुख्यमंत्री जयराम तक इस मसले को विशेष तौर पर रखेगी।
PunjabKesari, Sahil Aroda Image

व्हाट्सएप ग्रुप का होगा गठन

वही मौके पर पहुंचे डी.एस.पी. साहिल अरोड़ा ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि आज जनता नशे के खिलाफ एकत्रित हुई है, जिसके लिए जनता बधाई की पात्र हैं। उन्होंने कहा कि पुलिस और प्रशासन अपनी कार्रवाई करता रहता है लेकिन जनता का साथ हो तो भदरोया और छन्नी बेली गांव ही नहीं बल्कि पूरे राज्य से चिट्टे का कारोबार करने वाले लोग या तो जेल की सलाखों के पीछे होंगे या राज्य से पलायन करने में देर न लगेगी। डी.एस.पी. ने कहा कि एक व्हाट्सएप ग्रुप का गठन किया जाएगा, जिसमें कमेटी के सदस्य और पुलिस अपनी सूचना जाहिर करेगी और मिलकर इस लड़ाई को लड़ा जाएगा।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!