ए.डी.बी. के 7 करोड़ की योजना रद्द होने की होगी जांच : पवन नैय्यर

Edited By Vijay, Updated: 30 Dec, 2018 04:40 PM

inquiry will be of cancelled plan of 7 crore of adb

चम्बा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को हरगिज निराश होने की जरूरत नहीं है। चम्बा के हिस्से के 7 करोड़ रुपए वापस होने के मामले को मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया जाएगा और इस मामले की जांच करने तथा इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की...

चम्बा: चम्बा विधानसभा क्षेत्र के लोगों को हरगिज निराश होने की जरूरत नहीं है। चम्बा के हिस्से के 7 करोड़ रुपए वापस होने के मामले को मुख्यमंत्री के समक्ष उठाया जाएगा और इस मामले की जांच करने तथा इसके लिए जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की जाएगी। जहां तक पैसे की वापसी का सवाल है तो हर हाल में अगले चंद हफ्तों में चम्बा को इससे अधिक पैसा स्वीकृत करवाया जाएगा। सदर विधायक पवन नैय्यर ने जारी अपने बयान में यह बात कही।

चम्बा के विकास की बात करने वाली कांग्रेसी दें हिसाब

उन्होंने कहा कि आज जो कांग्रेसी चम्बा के विकास की बात को लेकर दुहाई दे रहें हैं वे इस बात का तो हिसाब दें कि कांग्रेस पार्टी ने चम्बा के विकास के लिए अपने कार्यकाल में क्या किया। उन्होंने कहा कि जिस रानी ने चम्बा जनपद के लिए अपने जीवन का बलिदान दिया उसके समाधि स्थल तक तो सड़क स्वीकृत नहीं करवाई। उन्होंने विधायक बनते ही सबसे पहले इस कार्य को प्राथमिकता देते हुए मलूणा तक 2 करोड़ रुपए की लागत से बनने वाले लिंक रोड को स्वीकृत करवाया। वर्षों से कांग्रेस पार्टी जिस सुल्तानपुर सीवरेज व्यवस्था को लेकर लोगों के साथ झूठ बोलती रही उसके इस झूठ से पर्दा हटाया तो साथ ही 14 करोड़ रुपए की सुल्तानपुर की सीवरेज योजना को स्वीकृति दिलवाई।

चम्बा विधानसभा क्षेत्र में 10 नई सड़कों को दिलाएंगे मंजूरी

पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए खजियार-चम्बा मार्ग को चौड़ा करने के लिए 14 करोड़ रुपए की योजना स्वीकृत करवा कर इसका कार्य भी शुरू करवा दिया गया है। अगले माह तक चम्बा विधानसभा क्षेत्र में 10 नई सड़कों की मंजूरी दिलाई जाएगी तो साथ ही चार नए पुलों के निर्माण कार्य को भी हरी झंडी दी जाएगी। साहो-कीड़ी मार्ग को चौड़ा करने के लिए 3 करोड़ रुपए मंजूर करवाए गए हैं। चम्बा में पार्किंग सुविधा के साथ पक्काटाला-बालू मार्ग का निर्माण हर हाल में करवाया जाएगा। सुल्तानपुर में मौजूद वन निगम के डिपो को किसी भी सूरत में यहां से शिफ्ट नहीं किया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!