Indian Navy में नौकरी का सुनहरा अवसर, 2700 पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Edited By Ekta, Updated: 07 Nov, 2019 02:07 PM

indian navy recruitment

अगर आप किसी नौकरी की तलाश कर रहें हो तो अब आपका इंतजार खत्म हो जाएगा। भारतीय नौसेना ने युवाओं को सुनहरा अवसर प्रदान किया है। भारतीय नौसेना में 2700 पदों को भरा जाएगा। इसके लिए आवेदन मांग लिए गए हैं। एए और एसएसआर के पद के लिए भर्ती की जाएगी। बता दें...

हमीरपुर: अगर आप किसी नौकरी की तलाश कर रहें हो तो अब आपका इंतजार खत्म हो जाएगा। भारतीय नौसेना ने युवाओं को सुनहरा अवसर प्रदान किया है। भारतीय नौसेना में 2700 पदों को भरा जाएगा। इसके लिए आवेदन मांग लिए गए हैं। एए और एसएसआर के पद के लिए भर्ती की जाएगी। बता दें कि 8 नवंबर से भारतीय नौ सेना की वेबसाइट पर ऑनलाइन फार्म भरा जा सकता है। ऑनलाइन फॉर्म भरने की अंतिम तिथि 18 नवंबर निर्धारित की गई है। 

यह फार्म 12वीं (नॉन मेडिकल) पास अभ्यर्थी भर सकते हैं। लेकिन इसके लिए उनके 60 फीसदी अंक होना जरूरी है। आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी को ऑनलाइन डेबिट कार्ड और नेट बैंकिंग के माध्यम से 215 रुपए आवेदन शुल्क जमा करवाना होगा। एससी, एसटी समेत आरक्षित वर्ग के अभ्यर्थी के लिए कोई शुल्क नहीं है। परीक्षा फरवरी 2020 को होगी। ऑनलाइन परीक्षा के 30 दिन के अंदर ही रिजल्ट घोषित किया जाएगा। रिजल्ट के बाद फिजिकल टेस्ट के लिए 8000 अभ्यर्थियों को बुलाया जाएगा। उसके बाद मेडिकल होगा।

परीक्षा के लिए इन जिलों में बनेंगे केंद्र

परीक्षा के लिए प्रदेश में हमीरपुर, मंडी, शिमला, सोलन, कांगड़ा सहित अन्य जिलों में परीक्षा केंद्र निर्धारित किए गए हैं। बता दें किपरीक्षा 100 अंक की होगी।








 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!