JOA IT-817 के अभ्यर्थियों की अनिश्चितकालीन हड़ताल सुबह शुरू, शाम को खत्म

Edited By Vijay, Updated: 01 Jul, 2022 08:50 PM

indefinite strike of joa it 817 candidates postponed

जूनियर ऑफिस असिस्टैंट आईटी पोस्ट कोड 817 के अभ्यर्थी सुबह हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय के बाहर इकट्ठे हुए और अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी। हालांकि धरना-प्रदर्शन करने के लिए अभ्यर्थी पहले पुलिस थाना हमीरपुर में अनुमति लेने के लिए भी गए...

हमीरपुर (अनिल): जूनियर ऑफिस असिस्टैंट आईटी पोस्ट कोड 817 के अभ्यर्थी सुबह हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय के बाहर इकट्ठे हुए और अनिश्चितकालीन हड़ताल शुरू कर दी। हालांकि धरना-प्रदर्शन करने के लिए अभ्यर्थी पहले पुलिस थाना हमीरपुर में अनुमति लेने के लिए भी गए थे। उसके बाद प्रदेश के अलग-अलग जिलों से आए अभ्यर्थियों ने टाइपिंग टैस्ट का परिणाम शीघ्र घोषित करने और चुनावों से पहले मूल्यांकन की प्रक्रिया पूरी करने की मांग शुरू कर दी। इस दौरान विभिन्न जिलों से आए अभ्यर्थियों ने कर्मचारी चयन आयोग कार्यालय के गेट पर टैंट लगाकर अनिश्चितकालीन धरना शुरू कर दिया लेकिन शाम के समय कर्मचारी चयन आयोग ने जेओए पोस्ट कोड-817 के पदों को भरने के लिए गए टाइपिंग टैस्ट का परिणाम घोषित कर दिया। 

टाइपिंग टैस्ट का परिणाम घोषित होने के बाद अभ्यर्थियों को अनिश्चितकालीन धरना-प्रदर्शन स्थगित करना पड़ा। परिणाम निकलने के बाद अभ्यर्थी अपने-अपने घरों को वापस चले गए। इस बारे में कर्मचारी चयन आयोग के सचिव डाॅ. जितेंद्र कंवर ने बताया कि अभ्यर्थियों द्वारा की जा रही हड़ताल के बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं थी। न ही अभ्यर्थियों ने इसके बारे में आयोग को कोई नोटिस दिया था। उन्होंने बताया कि शाम के समय अवश्य मिठाई लेकर धन्यवाद करने आए थे। उन्होंने बताया कि कोई भी परीक्षा परिणाम एक दिन में नहीं निकाले जाते। इसके लिए समय लगता है और टाइपिंग टैस्ट का परिणाम अभ्यर्थियों के हड़ताल पर जाने से नहीं निकाला है इसके लिए आयोग दिन-रात कार्य कर रहा था। 

हिमाचल की खबरें Twitter पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here
अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!