सुंदरनगर में Press Club भवन का उद्घाटन, विधायक ने जमकर की Media की सराहना

Edited By Vijay, Updated: 01 Mar, 2019 06:18 PM

inauguration of press club building in sundernagar

सुंदरनगर विधान सभा क्षेत्र के विधायक राकेश जम्वाल ने शुक्रवार को सुंदरनगर में लाखों रुपए की लागत से नवनिर्मित प्रैस क्लब भवन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है।...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): सुंदरनगर विधान सभा क्षेत्र के विधायक राकेश जम्वाल ने शुक्रवार को सुंदरनगर में लाखों रुपए की लागत से नवनिर्मित प्रैस क्लब भवन का उद्घाटन किया। इस अवसर पर उपस्थित जनसमूह को सम्बोधित करते हुए उन्होंने कहा कि मीडिया को लोकतंत्र का चौथा स्तंभ है। उन्होंने कहा कि समाज में घटित होने वाली विभिन्न घटनाओं को जन-जन तक पहुंचाने में मीडिया अपना मत्वपूर्ण योगदान दे रहा है।

सरकार की विभिन्न योजनाओं को जन-जन तक पहुंचा रहा मीडिया

उन्होंने कहा कि सरकार द्वारा चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं, कार्यक्रमों व नीतियों को जन-जन तक समाचार पत्रों व टी.वी. के माध्यम से मीडिया लोगों तक पहुचाता है। उन्होंने कहा कि जनता को विभिन्न विषयों पर जागरूक करने का कार्य भी मीडिया द्वारा किया जाता है। उन्होंने प्रैस क्लब के सदस्यों को बधाई दी तथा कहा कि भविष्य में पत्रकार इसी तरह से अपने कत्र्तव्यों का निष्ठापूर्वक पालन करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि प्रैस क्लब भवन बन जाने से पत्रकारों को अपना कार्य करने के लिए आसानी रहेगी।

ये रहे मौके पर उपस्थित

इस मौके पर सुंदरनगर प्रैस कल्ब के अध्यक्ष सुरेन्द्र शर्मा, नगर परिषद की अध्यक्ष पूनम शर्मा, भाजपा मंडल के महामंत्री जितेन्द्र शर्मा, एस.डी.एम. अमित कुमार, बी.डी.ओ. मोहन शर्मा, लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता डी.आर. चौहान, नगर परिषद के पार्षदगण सहित अन्य गण्यमान्य व्यक्तियों सहित सभी पत्रकार उपस्थित रहे।  

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!