बद्दी में फिर इंसानियत हुई शर्मसार, 30 वर्षीय युवक ने 6 वर्षीय बच्चे के साथ किया दुष्कर्म

Edited By prashant sharma, Updated: 13 Jun, 2021 04:09 PM

humanity again shamed in baddi 30 year old youth raped 6 year old child

दुनिया में घोर कलयुग छा चुका है। हवस में अंधे हुए लोग बच्चों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे है। एक ऐसा ही संगीन मामला गांव सीतलपुर से सामने आया है, जहां छह साल के मासूम लड़के से उसी के पड़ोस में रह रहे 30 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया है।...

बद्दी (आदित्य चड्ढा) : दुनिया में घोर कलयुग छा चुका है। हवस में अंधे हुए लोग बच्चों को भी अपनी हवस का शिकार बना रहे है। एक ऐसा ही संगीन मामला गांव सीतलपुर से सामने आया है, जहां छह साल के मासूम लड़के से उसी के पड़ोस में रह रहे 30 वर्षीय युवक द्वारा दुष्कर्म किया गया  है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी की पहचान राहुल निवासी बिहार उम्र 30 वर्ष हाल निवासी सीतलपुर के रूप में हुई है। बद्दी महिला थाना पुलिस ने आरोपी राहुल के खिलाफ धारा-377, 506 वह सेक्शन 6 पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में लड़के के पिता ने बताया कि वह शीतलपुर में पप्पू पंडित के मकान में किराए पर रहता है और बद्दी में फूल बेचने का काम करता है और वहां अपने परिवार के साथ रहता हैै। उसके दो लड़के हैं बड़े लड़के की उम्र 8 साल वह छोटे लड़के की उम्र 6 साल है। शनिवार को तकरीबन 11ः30 बजे जब यह अपने कमरे पहुंचा तो उसके दोनों लड़के कमरे में नहीं थे तभी वह किसी काम से अपने पड़ोस में रह रहे राहुल के कमरे में कुछ सामान लेने गया तो उसका दरवाजा अंदर से बंद था।

इसने दरवाजा खटखटाया तो थोड़ी देर बाद राहुल ने दरवाजा खोला तो उसने देखा कि इसका छोटा बेटा जिसकी उम्र करीब 6 साल है राहुल के कमरे से रोता हुआ बाहर आया और वह काफी घबराया हुआ था। राहुल के सामने उसके बेटे ने कुछ नहीं बोला पर फिर जब राहुल वहां से चला गया तो जब उसने अपने बेटे से पूछा तो उसके बेटे ने बताया कि राहुल इसे बिस्कुट खिलाने के बहाने अपने कमरे में ले गया तथा उसके साथ गलत काम किया। उसके बेटे ने बताया कि राहुल उसके साथ यह पहले भी कई बार ऐसा गलत काम कर चुका है, जिस पर पीड़ित बच्चे के पिता ने महिला थाना बद्दी में राहुल के खिलाफ शिकायत दी। जिस पर कार्रवाई करते हुए बद्दी महिला थाना ने बच्चे का मेडिकल करवाने बद्दी सीएचसी भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी एक निजी उद्योग में काम करता है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी बद्दी नवदीप सिंह ने बताया कि पोक्सो एक्ट का एक मामला महिला थाना बद्दी में आया है जिस पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और बच्चे का मेडिकल करवा आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!