दीवार तोड़कर टैक्सी में जा घुसी HRTC की बेकाबू बस, मची अफरा-तफरी

Edited By Ekta, Updated: 11 Sep, 2019 11:10 AM

hrtc uncontrollable bus broke into a taxi after break the wall

मंडी जिला के जोगिंद्रनगर बस स्टैंड में मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब जोगिंद्रनगर से गलमाठा जाने वाली बस अचानक बस स्टैंड की दीवार तोड़कर टैक्सी स्टैंड में जा घुसी, जहां पर उसने खड़ी टैक्सी को क्षतिग्रस्त कर दिया। गनीमत यह रही कि मंगलवार को...

जोगिंद्रनगर (विनोद): मंडी जिला के जोगिंद्रनगर बस स्टैंड में मंगलवार को उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब जोगिंद्रनगर से गलमाठा जाने वाली बस अचानक बस स्टैंड की दीवार तोड़कर टैक्सी स्टैंड में जा घुसी, जहां पर उसने खड़ी टैक्सी को क्षतिग्रस्त कर दिया। गनीमत यह रही कि मंगलवार को राजकीय अवकाश होने के चलते बस अड्डे पर भीड़ आम दिनों से बेहद कम थी, अन्यथा यहां कोई बड़ा हादसा हो सकता था। बस अड्डे पर मौजूद लोगों के अनुसार जैसे ही जोगिंद्रनगर-गलमाठा बस आगे बढऩे के लिए स्टार्ट हुई वैसे ही सवारियों सहित यह बस दीवार को तोड़ती हुई टैक्सी स्टैंड की तरफ बढ़ी और स्टैंड पर खड़ी टैक्सी से टकरा गई।  

उल्लेखनीय है कि जोगिंद्रनगर को परिवहन निगम के डिपो का दर्जा अभी हाल ही में मिला है और अभी तक सरकार न तो यहां स्टाफ की नियुक्ति कर पाई है और न ही अभी तक इस डिपो को नई बसें उपलब्ध हो पाई हैं, जिस कारण यह नया डिपो खटारा बसों के सहारे ही चला हुआ है। परिवहन अधिकारी ने इसे मामूली घटना बताते हुए कहा कि बस चालक और टैक्सी चालक के बीच समझौता हो चुका है, इसलिए यह मामला रफा-दफा हो गया है। यहां की बसें ठीक हालत में हैं और नई बसें यहां कब आएंगी, यह परिवहन निगम के उच्चाधिकारी ही बता सकते हैं। विधायक प्रकाश राणा ने कहा कि प्रशासन जोगिंद्रनगर में परिवहन निगम की वर्कशॉप के लिए जगह की व्यवस्था कर रहा है। जैसे ही भूमि निगम के नाम होगी, वैसे ही यहां प्रदेश की सबसे ज्यादा आधुनिक वर्कशॉप का निर्माण कर परिवहन डिपो को शुरू कर दिया जाएगा।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!