सुंदरनगर-करसोग मार्ग से नहीं हटी बर्फ पर फिसली HRTC बस, सड़क के दोनों तरफ लगा लम्बा जाम

Edited By Vijay, Updated: 19 Jan, 2020 09:19 PM

hrtc bus still stuck on the spot

रविवार दोपहर को सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर चौकी के समीप एक एचआरटीसी बस बर्फ में फिसल गई और चालक की मुस्तैदी से प्रदेश में एक बड़ा हादसा होने से टल गया लेकिन घटनाक्रम के करीब 8 घंटे बीत जाने के बाद भी प्रशासन बर्फ में फंसी बस को हटाने में कामयाब नहीं...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): रविवार दोपहर को सुंदरनगर-करसोग मार्ग पर चौकी के समीप एक एचआरटीसी बस बर्फ में फिसल गई और चालक की मुस्तैदी से प्रदेश में एक बड़ा हादसा होने से टल गया लेकिन घटनाक्रम के करीब 8 घंटे बीत जाने के बाद भी प्रशासन बर्फ में फंसी बस को हटाने में कामयाब नहीं हुआ है, जिसकी वजह से सड़क के दोनों तरफ सैंकड़ों वाहन फंसे हुए हैं और 8 से 9 किलोमीटर का जाम लगा हुआ है। जाम के कारण लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। ऐसा नहीं है कि प्रसाशन द्वारा मौके पर बस को हटाने का कार्य नहीं किया जा रहा है लेकिन सड़क के किनारे बर्फ जमने से बस को हटाने में परेशानियां झेलनी पड़ रही हैं।
PunjabKesari, Traffic Jam Image

मौके पर जेसीबी लगा कर सड़क के किनारे से रास्ता बनाया जा रहा है लेकिन भारी बर्फ के कारण जेसीबी चालक को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। बता दें कि रविवार दोपहर करसोग से वाया सुंदरनगर से मंडी जा रही एचआरटीसी की बस बर्फ में फिसल गई लेकिन चालक की मुस्तैदी से एक बड़ा हादसा होने से टल गया। चालक समय रहते मुस्तैदी नहीं दिखाता तो करीब 20 यात्रियों की जान जा सकती थी। मामले को लेकर जब एसडीएम सुंदरनगर राहुल चौहान से दूरभाष के माध्यम से बात की गई तो उन्होंने कहा कि मौके पर क्रेन को भेजा जा रहा है और जल्द ही बस को हटा दिया जाएगा।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!