ड्यूटी पर तैनात कंपनी कमांडर की Heart Attack से मौत, क्षेत्र में शोक की लहर

Edited By kirti, Updated: 27 Dec, 2018 05:06 PM

home commander dies at homeguard karasog

गृह रक्षक विभाग करसोग कार्यलय में तैनात कम्पनी कमाड़र की अचानक हृदय गति रुकने से निधन हो गया। उनकी निधन की खबर मिलते ही समूचे क्षेत्र मे शोक की लहर दौड़ गई। बताया जा रहा है कि वह अपने पीछे पत्नी व एक विवाहिता वेटी को छोड गए है। जानकारी के मुताबिक...

 करसोग: गृह रक्षक विभाग करसोग कार्यलय में तैनात कम्पनी कमाड़र की अचानक हृदय गति रुकने से निधन हो गया। उनकी निधन की खबर मिलते ही समूचे क्षेत्र मे शोक की लहर दौड़ गई। बताया जा रहा है कि वह अपने पीछे पत्नी व एक विवाहिता वेटी को छोड गए है। जानकारी के मुताबिक बुधवार सुबह हरिश कुमार को छाती में दर्द उठा जिसके चलते उसे उपचार के लिए करसोग अस्पताल ले जाया गया, जहा से डॉकटर ने उन्हें आईजीएमसी शिमला रेफर कर दिया। वही वीरवार सुवह उपचार के दौरान आई जी एम सी शिमला में इनका निधन हो गया।

PunjabKesari

पुलिस के जवानो ने मुख्य आरक्षि वृजलाल की अगुवाई मे इनके पैतृक घाट ईमला विमला में पार्थिव शरिर को सलामी दी गई और अतिम संस्कार कर दिया गया । वही करसोग के विद्यायक हिरालाल ने इनकी मौत पर गहरा शोक व्यक्त किया। साथ ही परिजनो को इस दुख को सहन करने की शक्ति प्रदान करने की भंगवान से प्रार्थना की। वही नमः आखों से करसोग के होमगार्ड के जवानों ने मृतक कम्पनी कमांडर को भाववीन श्रदाजली दी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!