हिमआंचल पैंशनर्ज संघ के अध्यक्ष पद पर हमीरपुर के योगराज का कब्जा

Edited By Vijay, Updated: 02 Jul, 2019 11:09 PM

himanchal pensioners association

हिमआंचल पैंशनर्ज संघ की प्रदेश इकाई के द्विवार्षिक चुनाव हमीरपुर के पैंशनर्ज भवन में हुए। वर्ष 2019-21 अवधि की द्विवार्षिक प्रक्रिया में तब खलबली मच गई जब अध्यक्ष पद के लिए तीन नाम सामने आए।

हमीरपुर: हिमआंचल पैंशनर्ज संघ की प्रदेश इकाई के द्विवार्षिक चुनाव हमीरपुर के पैंशनर्ज भवन में हुए। वर्ष 2019-21 अवधि की द्विवार्षिक प्रक्रिया में तब खलबली मच गई जब अध्यक्ष पद के लिए तीन नाम सामने आए। बता दें कि अध्यक्ष पद के लिए इन तीन नामों में से एक नाम पूर्व अध्यक्ष रमेश चंद भारद्वाज (ऊना), दूसरा नाम पूर्व महासचिव योगराज शर्मा (हमीरपुर) तथा तीसरा नाम जिला मंडी के हरनाम सिंह का पेश हुआ। जैसे ही अध्यक्ष पद के लिए इन तीन नामों की पेशकश की गई तो पैंशनर्ज संघ की बैठक में आए पैंशनर अपने-अपने जिला के उम्मीदवार की पैरवी करने लगे। वहीं इसी के चलते बैठक में 15-20 मिनट तक चर्चा चलती रही।
PunjabKesari, Association Member Image

हरनाम सिंह को महासचिव बनाया, ओमराज कंवर निर्विरोध वित्त सचिव घोषित

पूर्व प्रधान रमेश भारद्वाज ने स्थिति को भांपते हुए तथा स्थिति को संभालने के लिए स्टेज पर खड़े होकर अपना नाम वापस लेने का ऐलान किया, साथ ही उन्होंने योगराज शर्मा को अध्यक्ष तथा हरनाम सिंह को महासचिव बनाने के नाम की पेशकश की और उनकी इस पेशकश पर सभी ने सहमति जताई तथा योगराज शर्मा को अध्यक्ष तथा हरनाम सिंह को महासचिव बनाया गया। वहीं हाऊस के अनुमोदन पर ओमराज कंवर को निर्विरोध वित्त सचिव निर्वाचित घोषित किया गया। हाऊस की सहमति से बी.डी. शर्मा को संघ संस्थापक एवं विशेष सलाहकार तथा रमेश चंद भारद्वाज को संघ का मुख्य संरक्षक बनाया गया। यह बैठक पैंशनर भवन, हमीरपुर मेें पर्यवेक्षक एल.आर. मेहता तथा राम चौधरी की देखरेख में हुई।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!