रिलीज हुई Folk Singer रजत विज की नई पहाड़ी एलबम, Youtube पर खूब मचा रही धमाल (PICS)

Edited By Ekta, Updated: 19 Sep, 2019 11:25 AM

himachali folk singer rajat vij in new pahadi album

हिमाचली लोक गायक रजत विज की नई पहाड़ी एलबम ''टशन पहाड़ा द'' यूट्यूब पर रिलीज हो गई है। एलबम में गाना रजत विज द्वारा लिखा और गाया हुआ एक हिमाचली गीत है। नशे के खिलाफ फिल्माए गए इस पहाड़ी गीत का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। यह वीडियो अपलोड होते ही...

हमीरपुर (अरविंदर): हिमाचली लोक गायक रजत विज की नई पहाड़ी एलबम 'टशन पहाड़ा द' यूट्यूब पर रिलीज हो गई है। एलबम में गाना रजत विज द्वारा लिखा और गाया हुआ एक हिमाचली गीत है।
PunjabKesari

नशे के खिलाफ फिल्माए गए इस पहाड़ी गीत का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। यह वीडियो अपलोड होते ही यूट्यूब पर धूम मचा रहा हैं। पहले दो दिनों में ही यूट्यूब पर करीब 30 हजार लोगों ने पंसद किया है। एलबम की रिलीज एचआरटीसी निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने की।
PunjabKesari

इस सांग वीडियो में लोकगायक रजत विज और एक्ट्रेस नेहा चौधरी नशे के खिलाफ आवाज उठाते हुए परिवार में इसके दुष्परिणामों का जिक्र करते नजर आ रहे हैं। बता दें कि इस गाने को म्यूजिक परमजीत पम्मी ने दिया है। इससे पहले भी निक्कर वाली क्वीन एलबम में भी लाखों लोगों ने रजत बिज के गाने को पंसद किया था।
PunjabKesari

उन्होंने इस एलबम के बारे में बताया कि इस पहाड़ी गीत में एक शराब के आदि व्यक्ति को यह अहसास करते हुए बताया गया है कि दारू पीने से उसके परिवार के सदस्य खुश नहीं हैं।
PunjabKesari

उन्होंने युवाओं को नशा त्याग अपना जीवन सुधारने की अपील की है। उन्होंने कहा कि नशे करने वाले वाले कायर होते हैं और निडरता से नशा छोड़ने के लिए युवाओं को आगे आना चाहिए। पहाडी एलबम की रिलीज के लिए पहुंचे एचआरटीसी निगम के प्रदेश उपाध्यक्ष विजय अग्निहोत्री ने रजत विज को शुभकामनाएं दी। उन्होंने कहा कि पहाड़ी संस्कृति को बढ़ावा देने के लिए रजत विज काम कर रहे है जो कि बढ़िया प्रयास है।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!