शिमला में जिंदा जला नेपाली, बैंक मैनेजर की रोहड़ू के होटल में मिली लाश, पढ़िए टॉप 10 न्यूज

Edited By Ekta, Updated: 09 Jan, 2019 05:52 PM

himachal top 10 news

सिरमौर के धारटीधार इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली है। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में एक बोलेरो कैंपर के सतलुज नदी में गिरने का मामला सामने आया है। जहां हादसे में 2 लोगों की...

शिमला: सिरमौर के धारटीधार इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली है। हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में एक बोलेरो कैंपर के सतलुज नदी में गिरने का मामला सामने आया है। जहां हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 गंभीर हैं। राजधानी शिमला के संजौली के साथ लगते चलौंठी में फौजी ढाबे में आग लगने का मामला सामने आया है। जिसमें एक नेपाली मूल के व्यक्ति की आगजनी में जिंदा जलकर मौत हो गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर की एक तस्वीर ट्वीट की है। बता दें कि इसमें खास बात यह है अनुराग ने 'नमो अगेन' लिखी स्वेट टी-शर्ट पहनी हुई है। पीएम ने अपने ट्विटर पर यह तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा कि अच्छे लग रहे हो अनुराग ठाकुर!. 'लुकिंग गुड।' इन्हीं सब मुद्दों को लेकर हिमाचल में आज घटित 10 बड़ी खबरों से हम आपको अवगत कराते हैं- 

चंडीगढ़ से ऑडिट के लिए आए बैंक मैनेजर की रोहड़ू के होटल में मिली लाश

शिमला जिला के रोहड़ू में एक बैंक अधिकारी की मौत का मामला सामने आया है। जहां बैंक अधिकारी रोहडू के एक स्थानीय होटल में ठहरा हुआ था। बताया जा रहा है कि बुधवार सुबह जब होटल कर्मचारियों ने कमरे में देखा तो वह बिस्तर पर मृत पड़ा हुआ था। मृतक की पहचान सुभाष चंद्र शर्मा चंडीगढ़ यूको के मैनेजर के तौर पर हुई है।  

किन्नौर में दर्दनाक हादसा: सतलुज नदी में गिरी बोलेरो कैंपर, 2 की मौत

हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में एक बोलेरो कैंपर के सतलुज नदी में गिरने का मामला सामने आया है। जहां हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 3 गंभीर हैं। हादसा बुधवार को हुआ। जब किन्नौर के रामनी संपर्क मार्ग पर एक बोलेरो कैंपर (एचपी 26ए 2086) 700 मीटर नीचे सतलुज नदी में जा गिरी। हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की सहायता से शवों और घायलों को निकाला है। जानकारी के अनुसार, घायलों का टापरी अस्पताल में उपचार चल रहा है। 

शिमला के संजौली में ढाबे पर लगी भीषण आग, जिंदा जला नेपाली

राजधानी शिमला के संजौली के साथ लगते चलौंठी में फौजी ढाबे में आग लगने का मामला सामने आया है। जिसमें एक नेपाली मूल के व्यक्ति की आगजनी में जिंदा जलकर मौत हो गई। बताय जा रहा है कि आगजनी की घटना बुधवार सुबह करीब 5:00 बजे हुई। जब व्यक्ति टीन से बने शेड में सो रहा था। अचानक आग लगने से ढाबा पूरी तरह से जलकर राख हो गया। 

संसद में 'नमो अगेन' की टी-शर्ट पहन पहुंचे अनुराग, PM बोले- अच्छे लग रहे हो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के लोकसभा सांसद अनुराग ठाकुर की एक तस्वीर ट्वीट की है। बता दें कि इसमें खास बात यह है अनुराग ने 'नमो अगेन' लिखी स्वेट टी-शर्ट पहनी हुई है। पीएम ने अपने ट्विटर पर यह तस्वीर अपलोड करते हुए लिखा कि अच्छे लग रहे हो अनुराग ठाकुर!. 'लुकिंग गुड।' इससे पहले मोदी ने इस तस्वीर को नमो मर्चंडाइज के ट्विटर पेज से ट्वीट किया है।  

शिमला के बाद अब चंबा में हुआ दर्दनाक हादसा, मकान में लगी आग से जिंदा जले दो मासूम

शिमला में आगजनी मामले में एक शख्स की मौत होने के बाद अब चंबा में एक दर्दनाक घटना हो गई। जहां मकान में आग लगने से दो मासूम जिंदा जल गए। जानकारी के अनुसार चंबा से दस किमी दूर सुंगल पंचायत में बुधवार को दोपहर करीब 1 बजे एक मकान में अचानक आग लग गई।  

ऊना में पुलिस और प्रदर्शनकारियों के बीच जमकर बवाल, SP ने सब इंस्पेक्टर को किया लाइन हाजिर

ट्रेड यूनियन की राष्ट्रव्यापी हड़ताल के दूसरे दिन ऊना में सीटू कार्यकर्ताओं और पुलिस के बीच जमकर बवाल हुआ। रैली के दौरान ट्रफिक इंचार्ज ने सीटू नेताओं से रैली का अनुमति पत्र दिखाने को कहा जिसके बाद सीटू नेताओं और पुलिस कर्मी में तू-तू मै-मैं हो गई। पुलिस कर्मी ने सीटू के जिला सचिव को गिरफ्तार करने की धमकी दे दी जिसके बाद सीटू कार्यकर्ता सदर थाना में सामूहिक गिरफ्तारी के लिए पहुंच गए और ट्रेफिक इंचार्ज के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की।  

सिरमौर में सनसनीखेज मामला: व्यक्ति ने खुद को ही मारी गोली, मौके पर मौत

सिरमौर के धारटीधार इलाके में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक व्यक्ति ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से खुद को गोली मार ली है। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। घटना बुधवार सुबह करीब 8 बजे की है। जानकारी के अनुसार धारटीधार इलाके की कांडो कांसर पंचायत के नड़ासी गांव में (48) प्रेमदत्त शर्मा ने अपनी ही लाइसेंसी बंदूक से आत्महत्या कर ली। मृतक ने अपने घर के समीप ही सड़क पर अपने आपको गोली से उड़ा दिया।  

पंचायत प्रधान का खुलासा, Dhumal के घर गई तो जबरन ज्वाइन करवाई BJP

सुजानपुर के कांग्रेस विधायक राजेंद्र राणा ने बीजेपी पर जबरन पार्टी ज्वाइन करवाने का आरोप लगाया है। इस बात का खुलासा हमीरपुर में आयोजित पत्रकार वार्ता के दौरान राजेन्द्र राणा के साथ आईं टपरे पंचायत की प्रधान रजनीश कुमारी ने किया। पत्रकार वार्ता में प्रधान ने बीजेपी पर जबरन पटका पहनाकर बीजेपी ज्वाइन करवाने का आरोप लगाया, जिस पर विधायक ने दोटूक शब्दों में कहा कि अगर बीजेपी ने ऐसी ओच्छी राजनीति करनी नहीं छोड़ी तो मुख्यालय पर आकर प्रदर्शन किया जाएगा।  

हिमाचल में दूसरे भी जारी रही हड़ताल, CITU के बैनर तले सैकड़ों मजदूरों ने किया प्रदर्शन

केंद्र सरकार की कर्मचारी विरोधी नीतियों के खिलाफ वीरवार को भी देशभर के कर्मचारी संगठनों और ट्रेड यूनियनों ने पूरे देश में हल्ला बोला। शिमला में भी सीटू के बैनर तले कई कर्मचारी और ट्रेड यूनियनों ने शिमला बस स्टैंड स्थित पंचायत भवन से लेकर सब्जी मंडी ग्राऊंड पर तक रैली निकाली और केंद्र सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। रैली में सैंकड़ों की संख्या में मजदूर, कर्मचारी, किसान और महिलाओं ने भाग लिया।  

खड़ी JCB के नीचे जा घुसी तेज रफ्तार कार, 4 युवक घायल

सोलन में कुम्हारहट्टी के समीप एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़ी जे.सी.बी. के नीचे घुस गई। इस घटना में कार में सवार 4 लोगों को गम्भीर चोटें आईं हैं। सभी घायलों को धर्मपुर के सी.एच.सी. पहुंचाया गया, जहां वे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। यह कार हरियाणा की बताई जा रही है। फिलहाल कार चालक के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगामी कार्रवाई अमल में लाई जा रही है। कार में सवार युवकों की पहचान काजल, विकास रवि और नवीन के रूप में की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!