हिमाचल की पहली पर्यटन आधारित मैगजीन दिल्ली में लांच

Edited By Vijay, Updated: 10 May, 2018 09:52 PM

himachal s first tourism based magazine launch in delhi

हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वाले अनिल अत्री और नरेंद्र अत्री ने हिमाचल की पहली पर्यटन आधारित द ट्रैवलर ट्रेल मैग्जीन शुरू की है, जिसे दिल्ली के कांस्टिच्यूशन क्लब ऑफ इंडिया के सभागार में हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर, पूर्व मंत्री व सांसद राजीव...

हमीरपुर: हिमाचल प्रदेश से संबंध रखने वाले अनिल अत्री और नरेंद्र अत्री ने हिमाचल की पहली पर्यटन आधारित द ट्रैवलर ट्रेल मैगजीन शुरू की है, जिसे दिल्ली के कांस्टिच्यूशन क्लब ऑफ इंडिया के सभागार में हमीरपुर के सांसद अनुराग ठाकुर, पूर्व मंत्री व सांसद राजीव प्रताप रूडी, सांसद डा. निशिकांत दुबे, सांसद सुनील बालीराम व सांसद सुरेंद्र सिंह नागर की मौजूदगी में लॉन्च किया गया।


हिमाचल की सुंदरता को दुनिया के सामने रखेगी मैगजीन : अनुराग
इस अवसर पर पूर्व मंत्री राजीव प्रताप रूडी ने कहा कि द ट्रैवलर ट्रेल मैगजीन की गुणवत्ता और कंटैंट को देखकर कहा जा सकता है कि यह दुनिया की टॉप 10 मैग्जीन में भविष्य में जगह बनाएगी। वहीं सांसद अनुराग ठाकुर ने कहा कि हिमाचल के संतुलित विकास में पर्यटन की भूमिका महत्वपूर्ण है और हिमाचल की सुंदरता को दुनिया के सामने रखने में यह मैग्जीन अहम भूमिका अदा करेगी।


हिमाचल की संस्कृति-पर्यटन को नई बुलंदियों तक पहुंचाना उद्देश्य
पर्यटन से जुड़े हिमाचल के कारोबारी अनिल अत्री व नरेंद्र अत्री ने कहा कि द ट्रैवलर ट्रेल मैगजीन के माध्यम से हिमाचल की संस्कृति व पर्यटन को नई बुलंदियों तक पहुंचाना ही उनका उद्देश्य है। उन्होंने बताया कि अभी तक फेसबुक पर इस मैगजीन के पेज को 7 हजार लाइक मिल चुके हैं। इसके साथ ही वैबसाइट को कई देशों के ट्रेवल एजैंट फोलो कर रहे हैं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!