CM ने अनिल शर्मा को कहा Sandwich, पांवटा साहिब में भीषण अग्निकांड का तांडव, पढ़ें बड़ी खबरें

Edited By Ekta, Updated: 07 May, 2019 05:44 PM

himachal express

पांवटा साहिब के भगवानपुर में भीषण अग्निकांड का तांडव देखने को मिला है। जहां एक गांव में अचानक लगी आग ने लगभग 10 घरों को अपनी चपेट में ले लिया। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुखराम व आश्रय शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा कि दादू-पोते ने मिलकर अनिल शर्मा का...

शिमला: हिमाचल के टॉप ज्वैलर्स में शुमार सोलन के भूषण ज्वैलर्स लोगों की पहली पसंद बना है। इसी के तहत अब वह अपने ग्राहकों को ज्वैलरी की खरीद पर खास ऑफर भी दे रहा है। मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने सुखराम व आश्रय शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा कि दादू-पोते ने मिलकर अनिल शर्मा का सैंडविच बना दिया है और बेटे ने पिता और पिता ने बेटे की चिंता की। हिमाचल के मंडी में तीन मंजिला मकान में भीषण आग के बीच फंसी दो लड़कियों को एक युवक ने अपनी जान पर खेलकर बचाया। घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। इन्हीं सब मुद्दों को लेकर हिमाचल में घटित खबरों से हम आपको अवगत करवाते हैं।

पांवटा साहिब में भीषण अग्निकांड का तांडव
पांवटा साहिब के भगवानपुर में भीषण अग्निकांड का तांडव देखने को मिला है। जहां एक गांव में अचानक लगी आग ने लगभग 10 घरों को अपनी चपेट में ले लिया। घटना मंगलवार दोपहर की बताई जा रही है। हालांकि अभी आग के कारणों का पता नहीं चल पाया है। वहीं अग्निशमन कर्मियों को सूचना दी गई है। लोग खुद ही आग को बुझाने का प्रयास कर रहे हैं। बता दें कि इस आग में लोगों की सारी जमापूंजी जलकर राख हो गई है।

अनिल शर्मा शुरू से ही करते आए Sacrifice: सुरेश भारद्वाज 
प्रदेश के शिक्षा मंत्री सुरेश भारद्वाज ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह को कांग्रेस में नजर अंदाज किया जा रहा था अब चुनाव के दिनों में उनकी आवश्यकता को देखते हुए उन्हे कहीं नहीं घुमाया जा रहा है। उन्होंने कहा कि पार्टी में हो रहे उनके तिरस्कार से वीरभद्र सिंह भलीभांति वाकिफ है। यही कारण है कि वह अप्रत्यक्ष तौर पर भाजपा की इन चुनावों में मदद कर रहे हैं। भारद्वाज के इस बयान के बाद हिमाचल प्रदेश में सियासत गर्म आने के आसार और ज्यादा बढ़ गए हैं।  

मकान में लगी भीषण आग, अंदर बेहोश पड़ी लड़कियों की युवक ने ऐसे बचाई जान
हिमाचल के मंडी में तीन मंजिला मकान में भीषण आग के बीच फंसी दो लड़कियों को एक युवक ने अपनी जान पर खेलकर बचाया। घटना सोमवार रात करीब 10 बजे की बताई जा रही है। मिली जानकारी के अनुसार मंडी शहर के जेलरोड़ वार्ड में कुसुम थिएटर के पास एक तीन मंजिला मकान में अचानक आग लग गई। सबसे पहले आग धरातल पर मौजूद ब्यूटी पार्लर में लगी और देखते ही देखते पूरा मकान आग की चपेट में आ गया। ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली दो युवतियां इसी बिल्डिंग की तीसरी मंजिल पर सो रही थी।  

जब CM जयराम ने अनिल शर्मा को कहा Sandwich 
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने कुल्लू विधानसभा क्षेत्र की खराहल घाटी के तरांबली में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने केंद्र सरकार की उपलब्धियों का बखान किया। उन्होंने सुखराम व आश्रय शर्मा पर चुटकी लेते हुए कहा कि दादू-पोते ने मिलकर अनिल शर्मा का सैंडविच बना दिया है और बेटे ने पिता और पिता ने बेटे की चिंता की। अनिल शर्मा बेचारे को धर्मसंकट में डाला। उन्होंने कहा कि दलबदल की राजनीति में गिरावट आ गई है और प्रदेश पहली बार हुआ जब सुखराम ने सुबह भाजपा से और शाम को कांग्रेस से टिकट मांगा। 

शांता कुमार बोले- हिमाचल में विपक्ष की स्थिति ठीक नहीं
बीजेपी नेता शांता कुमार ने कहा कि हिमाचल में विपक्ष की स्थिति ठीक नहीं है। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता वीरभद्र सिंह मंडी में अपने प्रत्याशी को 'आया राम गया राम' कह रहे हैं तो शिमला में शांडिल को पुराने पापी कहते है। उन्होंने शिमला में पत्रकार वार्ता कर कहा कि कई दशक चुनाव लड़ते और लड़वाते हो गए हैं इसलिए इस बार चुनाव नहीं लड़ रहा हूं। आज चुनाव के परिदृश्य में एक तरफ भाजपा है जो पूरी साफ नजर है और दूसरी तरफ धुंधली तस्वीर है। भाजपा में प्रधानमंत्री का चेहरा पीएम मोदी है जबकि दूसरी तरफ कोई एक चेहरा नहीं है।  

पवन काजल नामांकन मामला: कार्रवाई शुरू
कांगड़ा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस प्रत्याशी पवन काजल के नामांकन पत्र दायर करने के दौरान जलपान करवाने व आदर्श चुनाव आचार संहिता के उल्लंघन के मामले को लेकर सोमवार को संबंधित अधिकारियों के बयान कलमबद्ध किए। सूत्रों के अनुसार जिन संबंधित अधिकारियों के नाम इस मामले से संबंधित पाए गए, उन सभी अधिकारियां व कर्मचारी ने मंडलायुक्त मंडी विकास लाबरू के समक्ष हाजिर हुए। सूत्रों के मुताबिक बंद कमरे में हुई प्रक्रिया में निर्वाचन आयोग को अपना पक्ष रखने वाले संबंधित डी.एस.पी. पहले दिए हुए लिखित जवाब पर स्टैंड बनाए हुए हैं। 

धूमल ने चिंतपूर्णी में अनुराग के लिए मांगे वोट
ज्यों-ज्यों मतदान की तारीख नजदीक आ रही है त्यों-त्यों राजनितिक दल भी चुनाव प्रचार को गति दे रहे हैं। हिमाचल में दोनों प्रमुख राजनितिक दलों भाजपा और कांग्रेस के विधानसभा से लेकर प्रदेश स्तर के नेता अपने-अपने उम्मीदवार के लिए वोट मांग रहे हैं। अपनी पार्टी के प्रत्याशी के लिए तो सभी प्रचार में जुटे हैं लेकिन पूर्व सी.एम. प्रेम कुमार धूमल अपनी पार्टी के प्रत्याशी के साथ-साथ अपने बेटे का भी प्रचार जोरशोर से कर रहे हैं। उन्होंने ऊना जिला के चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र में अनुराग ठाकुर के लिए चुनाव प्रचार किया।  

बड़े भाई के सामने सतलुज नदी में कूदा युवक
सुंदरनगर के डैहर सतलुज पुल से सोमवार शाम को एक 22 वर्षीय युवक ने सतलुज नदी में छलांग लगाकर अपनी जान दे दी। जानकारी के अनुसार युवक के छलांग लगाने के समय कुछ दूरी पर उसका बड़ा भाई मौजूद था। उसने छोटे भाई को रोकने का प्रयास किया लेकिन देखते ही देखते युवक ने पुल की रेलिंग पर चढ़कर सतलुज नदी में छलांग लगा दी। छलांग लगाने वाले युवक बलराम के बड़े भाई राकेश ने घटना की सूचना कुछ दूरी पर डैहर पुलिस चौकी को दी।

भुंतर-मणिकर्ण रोड पर अब 12 घंटे लग्जरी बसों और माल वाहनों को No Entry
कुल्लू प्रशासन ने भुंतर-मणिकर्ण के बीच निजी लग्जरी बसों सहित भारी वाहनों की आवाजाही पर रोक लगा दी गई है। बता दें कि प्रशासन ने यह फैसला पर्यटन सीजन में यातायात को सुचारू रखने के लिए लिया है। क्योंकि मणिकर्ण प्रसिद्ध पर्यटन स्थल है और यहां बड़ी संख्या में देश-विदेश से सैलानी आते रहते हैं। इसके अलावा सुबह 8 से रात 8 बजे तक इन वाहनों पर रोक रहेगी। वहीं एचआरटीसी सहित अन्य सरकारी बसों की आवाजाही जारी रहेगी। इसकी पुष्टि डीसी कुल्लू युनूस ने की है। उन्होंने बताया कि भुंतर-मणिकर्ण तक सड़क काफी तंग है। नई व्यवस्था जून माह तक लागू रहेगी। 

अमित शाह की रैली के लिए सजने लगा नाहन
12 मई को नाहन के चौगान मैदान में बीजेपी की एक विशाल रैली आयोजित होगी जिसमें पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शिरकत करेंगे। विधानसभा अध्यक्ष डॉ राजीव बिंदल और संगठन मंत्री पवन राणा ने गत सांय रैली स्थल पर तैयारियों का जायजा लिया। अमित शाह शिमला संसदीय सीट से भाजपा प्रत्याशी सुरेश कश्यप के पक्ष में प्रचार करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!