नयनादेवी पहुंचे नवजोत सिंह सिद्धू, व्यापारी को गोली मार लूटे 8 लाख, पढ़िए हिमाचल एक्सप्रेस

Edited By Ekta, Updated: 07 Jan, 2019 04:38 PM

himachal express

बिलासपुर जिला के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नयना देवी मंदिर में पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मां का आशीर्वाद लिया। 2019 के लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने भी इस महासंग्राम...

शिमला: बिलासपुर जिला के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नयना देवी मंदिर में पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मां का आशीर्वाद लिया। 2019 के लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने भी इस महासंग्राम में कूदने का का फैसला लिया है और लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चारों सीटों पर अपने प्रत्याशी को खड़ा करने का फैसला लिया है। चम्बा की पलक शर्मा ने अन्य सुंदरियों को पछाड़ते हुए शरद सुंदरी-2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है। हिमाचल के सोलन जिले में एक व्यापारी को बाइक सवार लुटेरों ने दिनदिहाड़े गोली मारकर 8 लाख रुपए लूट लिए। इन्हीं सब मुद्दों को लेकर हिमाचल में आज घटित 10 बड़ी खबरों से हम आपको अवगत कराते हैं- 

कोटखाई में 3 मंजिला मकान में लगी भीषण आग

शिमला जिला के कोटखाई में कड़ाके की सर्दी में एक परिवार घर से बेघर हो गया है। दरअसल रविवार देर शाम 7:30 से 8 बजे के करीब गांव जराई में एक 3 मंजिला मकान में आग लग गई।
PunjabKesari

चंबा की पलक बनी Winter Queen मनाली-2019

चम्बा की पलक शर्मा ने अन्य सुंदरियों को पछाड़ते हुए शरद सुंदरी-2019 का खिताब अपने नाम कर लिया है। उन्होंने फाइनल राऊंड में 11 प्रतिभागियों को हराकर ताज पर कब्जा किया। कुल्लू की प्राशिका फर्स्ट रनरअप रही जबकि आर्य सिंह मंडी को सैकेंड रनरअप से संतोष करना पड़ा। आज 11 सुंदरियों ने फाइनल मुकाबले में भाग लिया।
PunjabKesari

लोकसभा चुनाव में उतरेगी यह पार्टी

2019 के लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं। भारतीय शक्ति चेतना पार्टी ने भी इस महासंग्राम में कूदने का का फैसला लिया है और लोकसभा चुनाव में प्रदेश की चारों सीटों पर अपने प्रत्याशी को खड़ा करने का फैसला लिया है। पार्टी के अध्यक्ष शिव लाल ठाकुर ने बताया कि केंद्र सरकार की जनविरोधी नीतियों के खिलाफ देशभर में रोष है और जनता आगामी चुनाव में इसका खुलकर विरोध करेगी। शक्ति चेतना पार्टी ने अभी सिर्फ मंडी संसदीय सीट से एक मात्र प्रत्याशी का नाम तय किया है। जल्द ही बाकी बचे तीनों लोकसभा क्षेत्रों से भी प्रत्याशी की घोषणा कर दी जाएगी।
PunjabKesari

श्री नयना देवी के दरबार नमस्तक हुए नवजोत सिंह सिद्धू

बिलासपुर जिला के विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नयना देवी मंदिर में पंजाब के कैबिनेट मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू ने मां का आशीर्वाद लिया। इस दौरान उन्होंने मंदिर में आरती की व विधिवत रूप से पूजा-अर्चना कर प्राचीन हवन कुंड में आहुतियां डाली।
PunjabKesari

नौणी विश्वविद्यालय से डिप्लोमा करने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर

नौणी विश्वविद्यालय से डिप्लोमा करने वाले छात्रों के लिए अच्छी खबर है। बता दें कि फ्रूटस एंड वेजीटेबल प्रोसेसिंग एंड बेक्री डिप्लोमा कोर्स की फीस कम हो गई है। जानकारी के मुताबिक इस साल जो छात्र यह कोर्स कर रहे है उन्हें केवल 5000 रूपए ही देने पड़ेगे। इस कोर्स को कौशल विकास भत्ता के साथ भी जोड़ा गया है। जिसके तहत कोर्स करने वाले छात्र को हर महीने 1000 की राशी दी जाती है।
PunjabKesari

Dalhousie में बर्फबारी ने बढ़ाई पर्यटकों की मुसीबत

चम्बा जिले की मशहूर पर्यटन नगरी डलहौजी में पिछले दो दिनों से बर्फबारी का दौर जारी है। जिस कारण यह बर्फ मस्ती के साथ- साथ लोगों के लिए मुसीबत बनती जा रही है। बर्फबारी की मोटी तह सड़कों पर जम चुकी है। जिस कारण जगह-जगह पर्यटकों के वाहन फंसे हुए हैं। लोगों को कई किलोमीटर पैदल चलना पड़ रहा है।
PunjabKesari

बद्दी में फिर दिनदिहाड़े व्यापारी को गोली मारकर लूटे 8 लाख

हिमाचल के सोलन जिले में एक बार फिर लूट मामले में गोली मारने का मामला सामने आया है। घटना बद्दी के संढोली की है। जहां एक व्यापारी को बाइक सवार लुटेरों ने दिनदिहाड़े गोली मारकर 8 लाख रुपए लूट लिए। इतना ही नहीं वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे फरार हो गए।
PunjabKesari

वीरभद्र DA मामले में अब 22 को तय होंगे आरोप

आय से अधिक संपत्ति मामले में पटियाला हाउस कोर्ट में सोमवार को हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की सुनवाई हुई। लेकिन वह कोर्ट में पेश नहीं हुए जिसके चलते कोर्ट ने इस मामले में सुनवाई की अगली तारीख 22 जनवरी तय की है। वहीं कोर्ट ने उक पेशी से पहले हाजिर होने के आदेश दिए हैं। बता दें कि इस मामले में वीरभद्र के खिलाफ उसी दिन आरोप भी तय किए जाएंगे।
PunjabKesari

शिमला में सड़कों पर सफर हुआ खतरनाक

हिमाचल में बर्फबारी ने लोगों की मुश्किलें बढ़ा दी हैं। सड़कों पर फिसलन बहुत बढ़ गई है जिससे वाहनों में सफर करना जानलेवा हो गया है। जिला प्रशासन ने भी पर्यटकों के लिए इसको लेकर एडवाइजरी जारी कर दी है और अपने वाहनों को लेकर ऊपरी क्षेत्रों कुफरी, नारकंडा की तरफ न जाने का आग्रह किया है। इतना ही नहीं ढली में अपनी गाड़ियां लगाकर परिवहन निगम की बसों से कुफरी की तरफ जाने को भी कहा है।
PunjabKesari

CM जयराम ठाकुर ने सराज की जनता से की मोदी के लिए बड़ी अपील

सीएम जयराम ठाकुर ने अपने गृहक्षेत्र सराज की जनता से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर इस बार शत प्रतिशत मतदान भाजपा के पक्ष में करने का आहवान किया है। यह आहवान उन्होंने सराज विधानसभा क्षेत्र के मुराह में आयोजित जनसभा के दौरान किया। उन्होंने कहा कि पिछले 20 वर्षों से लगातार उन्हें सराज की जनता का सहयोग मिल रहा है और इस बार के लोकसभा चुनावों में भी यह सहयोग इसी प्रकार से जारी रहना चाहिए। उन्होंने कहा कि देश को प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी जैसी शख्सियत की जरूरत है, इसलिए इस बार के लोकसभा चुनावों से सराज से भाजपा के पक्ष में शत प्रतिशत मतदान होना चाहिए।
PunjabKesari
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!