Himachal Express : इंदू गोस्वामी बनीं राज्यसभा सांसद, पढ़ें बड़ी खबरें

Edited By Vijay, Updated: 18 Mar, 2020 06:43 PM

himachal express

पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

शिमला: पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

हिमाचल से राज्यसभा में 9वीं महिला सांसद बनीं इंदू गोस्वामी
हिमाचल में राज्यसभा की खाली हुई सीट के लिए इंदू गोस्वामी को निर्वाचन प्रमाण पत्र मिल गया है। विधानसभा सचिव ने उन्हें सांसद चुने जाने का आधिकारिक प्रमाण पत्र दिया। हिमाचल से इंदू गोस्वामी राज्यसभा में 9वीं महिला सांसद बनी हैं।

पठानकोट-मंडी NH पर खाई में गिरा तूड़ी से भरा ट्रक, 2 की मौत
पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर कोटला के पास 35 मील में एक ट्रक खाई में गिरने से 2 लोगों की मौत हो गई है। हादसा मंगलवार-बुधवार की रात के दरमियान हुआ। इस हादसे में अन्य 3 लोग घायल भी हुए हैं। दोनों मृतक पंजाब के रहने वाले हैं।

सऊदी अरब में हिमाचल के युवक की संदिग्ध मौत
मंडी जिला के एक परिवार ने अपने बेटे को कमाने के लिए विदेश तो भेजा लेकिन उन्हें क्या पता था कि उनके बेटे की विदेश में रहस्यमय परिस्थितियों में मौत हो जाएगी। मामला जिला के उपमंडल सुंदरनगर के तहत आने वाली ग्राम पंचायत जयदेवी के स्यांजी कोठी गांव निवासी 24 वर्षीय हंसराज पुत्र पौशु राम का है।

कोरोनाः चीन से 588 लोग पहुंचे हिमाचल 233 निगरानी में
कोरोना वायरस से प्रभावित मरीजों की संख्या में लागातार वृद्धि होती जा रही है। ऐसे में हर कोई एहतियात बरतना चाह रहा है। इस बीच दुनिया में सबसे ज्यादा कोरोना प्रभावित देश चीन से 588 लोग हिमाचल पहुंचे हैं। इनमें से 233 लोगों को 28 दिन के लिए निगरानी में रखा गया है।

कार में चिट्टे की खेप लेकर सवार थे 2 युवक, पुलिस ने ऐसे किया गिरफ्तार
बद्दी पुलिस को नशे के विरुद्ध चलाए गए विशेष अभियान के तहत बड़ी सफलता हाथ लगी। पुलिस की एसआईयू टीम ने 20.83 ग्राम चिट्टे के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एसआईयू टीम को गुप्त सूचना मिली थी।

अब इस रास्ते से हिमाचल में प्रवेश नहीं कर पाएंगे श्रद्धालु
हिमाचल प्रदेश को कोरोना की चपेट में आने से बचाने के लिए दूसरे राज्यों से आने वाले श्रद्धालुओं की एंट्री पर पाबंदी लगा दी गई है। प्रदेश के विभिन्न धार्मिक स्थलों को बंद कर दिया गया है वहीं आने वाले श्रद्धालुओं को ऊना जिला के प्रवेश द्वारों पर ही रोककर वापिस भेजा जा रहा है।

महिला ने लगाई व्यास नदी में छलांग, पुलिस तलाश में जुटी
जिला के भुंतर स्थित पुराना पुल से एक महिला ने व्यास नदी में छलांग लगा दी। इस दौरान स्थानीय लोगों ने महिला को पुल से छलांग लगाते हुए देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं भुंतर पुलिस ने सूचना मिलते ही महिला की तलाश के लिए घटनास्थल की तरफ रवाना हो गए।

कोरोना वायरस से लड़ने को HPMOA ने सरकार से उठाई ये बड़ी मांग
हिमाचल प्रदेश मैडीकल ऑफिसर एसोसिएशन ने सरकार से मांग की है कि कोरोना वायरस से लड़ने के लिए हमारे स्वास्थ्य सैनिकों को पूरी तरह से हथियारों से लैस किया जाए मतलब उनको पर्सनल प्रोटैक्टिव गियर दिए जाएं क्योंकि इस समय यह सबसे जरूरी है कि हमारे स्वास्थ्य सैनिक स्वस्थ रहें।

कमरूनाग झील में चोरी का प्रयास, दो संदिग्ध दिखे
लाखों लोगों की आस्था का केंद्र कमरूनाग झील में चोरी के प्रयास का एक मामला प्रकाश में आया है। सोशल मीडिया में एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें भारी बर्फबारी के बीच वहां घूमने पहुंचे युवकों ने वहां मौके पर झील के ऊपर जमी बर्फ की मोटी परत तोड़कर झील से देवता की संपत्ति को निकालने में जुटे दो अज्ञात लोगों को देखने का दावा किया है।

फेसबुक फ्रैंड बनकर महिला से ठगे थे 25 लाख, UP से 2 युवक गिरफ्तार
जिला कुल्लू की लगघाटी के शालंग गांव की महिला को ठगी का शिकार बनाकर उससे 25 लाख रुपए ऐंठने के आरोप में पुलिस ने 2 युवकों को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर से गिरफ्तार किया है। दोनों को गिरफ्तार कर पुलिस कुल्लू लाई है। इनमें से एक युवक ने अंग्रेज अल्बर्ट जानसन बनकर उसे ठगी का शिकार बनाया था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!