Himachal Express : आऊटसोर्स कर्मचारियों के मुद्दे पर विपक्ष का Walkout, IND vs SA मैच पर बारिश का साया

Edited By Vijay, Updated: 11 Mar, 2020 05:16 PM

himachal express

पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

शिमला: पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

4 दिन बाद सदन में गूंजा आउटसोर्स कर्मचारियों का मामला, विपक्ष ने किया Walkout
हिमाचल प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के बजट प्रस्तुत करने के बाद बुधवार को एक बार फिर सदन की कार्रवाई शुरू हुई। चार दिन के अवकाश के बाद जब कार्रवाई शुरू हुई तो विधानसभा बजट सत्र के प्रश्न काल के दौरान आउटसोर्स कर्मचारियों के वेतन और भविष्य को लेकर सदन में मामला उठा।

भारत-अफ्रीका मैच: मैच से एक दिन पहले धर्मशाला में मूसलाधार बारिश शुरू
हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोशिएशन के धर्मशाला स्टेडियम में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच गुरूवार को सीरिज का पहला एकदिवसीय मैचव खेला जाना है। हालांकि मैच पर बारिश का साया पड़ रहा है। मैच से ठीक एक दिन पहले ही धर्मशाला में मुसलाधार बारिश शुरू हो गई है।

दर्दनाक हादसा : Alto Car खाई में गिरी, महिला सहित बच्चे की मौत
हिमाचल प्रदेश के मंडी जिला के अंतर्गत मंगलवार सुबह एक ऑल्टो कार के खाई में गिरी जाने से 8 साल के बच्चे सहित एक महिला की मौत हो गई जबकि युवती सहित 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसा स्वांदी बाड़ा के पास हुआ है।

शादी समारोह में जा रहे व्यक्ति के साथ हादसा, ऐसे मिली दर्दनाक मौत
चम्बा जिला के बकाणी-धरवेटा मार्ग पर पत्थर लगने से एक व्यक्ति की मौत हो गई। मृतक की पहचान मान सिंह पुत्र टीटू राम निवासी गांव कलवारा पंचायत बकाण के रूप में गई है। जानकारी के अनुसार बुधवार को वह घर से अपने रिश्तेदार के यहां शादी समारोह के लिए जा रहा था।

मुख्यमंत्री बोले-मानव भारती यूनिवर्सिटी से अब तक मिली 1700 फर्जी डिग्रियां
मुख्यमंत्री जय राम ठाकुर ने फर्जी डिग्री मामले पर विधानसभा सदन में वक्तव्य दिया। मुख्यमंत्री ने कहा कि मानव भारती यूनिवर्सिटी और इंडस यूनिवर्सिटी के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। मानव भारती यूनिवर्सिटी में रेड के दौरान 305 मार्कशीट पकड़ी गई और 15 डिग्री मिली है।

बहन फोन करती रही और वो...
बहन फोन लगाती रही। रिंग जाने के बाद भी वह फोन नहीं उठा रही थी। इसके बाद बहन ने मकान मालिक को फोन लगाया कि वह बहन से बात करा दे। मकान मालिक जब रूम पर गया तो उसके होश उड़ गए। बहन जिसे फोन लगा रही थी उसने पंखे पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

मानव भारती विवि फर्जी डिग्री मामला: मालिक और सहायिका ने लगाई अग्रिम जमानत याचिका
मानव भारती विश्वविद्यालय में फर्जी डिग्री का मामला अब तूल पकड़ चुका है। मामले में लगातार जांच की जा रही है और गिरफ्तारी भी की जा रही है। मामले में गिरफ्तारी से बचने के लिए मानव भारती विश्वविद्यालय के मालिक राजकुमार राणा और उनकी सहायिका सारिका ने सोलन सीजेएम कोर्ट में वकील के माध्यम से अग्रिम जमानत याचिका दायर की है।

इस वजह से नशा माफिया में मचा हडकंप
ऊना में पांव पसारते नशा माफिया पर लगाम लगाने के लिए एसपी ऊना कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन की मुहीम रंग ला रही है। एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन के ऊना में पदभार संभालने के बाद 32 दिनों में ही नशा तस्करी ने नशे के 20 मामलों में 30 नशा तस्करों को जेल की हवा खिला दी है।

राजदेई के घर फिर तोड़फोड़, तोड़ा पेयजल पाइप का व्हील
सरकाघाट उपमंडल के बड़ा समाहल गांव की वृद्धा राजदेई के घर एक बार फिर तोड़फोड़ किए जाने का मामला सामने आया है। इस बार आरोपियों ने होली वाले दिन राजदेई के घर पेयजल पाइप का व्हील तोड़कर उन्हें पानी से वंचित कर दिया है।

फर्जी डिग्री मामला: मानव भारती यूनिवर्सिटी का एक और कर्मचारी हरियाणा से गिरफ्तार
हिमाचल प्रदेश में फर्जी डिग्री बनाने और बेचने के मामले में पुलिस ने यूनिवर्सिटी के एक और कर्मचारी को गिरफ्तार किया है। वहीं, राजस्थान में माधव यूनिवर्सिटी में एसआईटी टीम ने रेड डाली है। बताया जा रहा है कि मामले में पुलिस को यहां से भी कुछ सबूत हाथ लगे हैं।

बंगाणा में पुलिस ने रिट्ज कार से चिट्टा पकड़ा
बंगाणा पुलिस ने रिट्ज कार में सवार दो युवकों से चिट्टा पकड़ा है। इस मामले में पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार करके आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। बताते हैं कि होली के रंग मे रंगे उक्त कार सवार पहले लठियाणी घाट पर देखे गए, लेकिन वहां से पुलिस की भनक लगने पर खिसक लिए, लेकिन पुलिस के निशाने पर थे और डुमखर में धरे गए।

तीन बच्चों की मां ने यह क्या किया
पांवटा साहिब के राजबन में एक 22 वर्षीय महिला ने फांसी लगाकर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली। महिला को तत्काल सिविल अस्पताल ले जाया गया, जहां डाॅक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। बताया जा रहा है कि महिला के तीन बच्चे है।

थाने के बाहर से भागा, पटियाला में धरा दुराचार का आरोपी
थाने के बाहर से पुलिस को चकमा देकर भागे दुराचार के आरोपी को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया। थाना प्रभारी इंदौरा सुरिंद्र सिंह धीमान की अगुवाई में पुलिस टीम ने आरोपी को पंजाब के पटियाला से गिरफ्तार किया है। आरोपी को इंदौरा लाया जा रहा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!