Himachal Express : कांगड़ा में कोरोना वायरस के 2 संदिग्ध मामले, सदन में विपक्ष का हंगामा

Edited By Vijay, Updated: 04 Mar, 2020 06:30 PM

himachal express

पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

शिमला: पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

कोरोना वायरस: शिमला के बाद अब कांगड़ा में भी मिले 2 संदिग्ध
हिमाचल प्रदेश के शिमला में कोरोना वायरस का एक संदिग्ध मरीज मिलने के बाद बुधवार दोपहर को दो और संदिग्ध मारीज सामने आए हैं। हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस के संदिग्धों की संख्या बढ़कर अब तीन हो गई है।

कोरोना वायरस को लेकर सदन में हंगामा, विपक्ष ने किया वाॅकआउट
हिमाचल प्रदेश में कोराना वायरस का एक संदिग्ध मिलने के बाद सनसनी फैल गई है। विधानसभा के सातवें दिन कोरोना वायरस के एहतियात के लिए कोई विशेष इंतजाम न होने को लेकर विपक्ष ने आज वाॅकआउट कर दिया है।

फेसबुक पर दोस्ती फिर होटल में बनाए संबंध, वीडियो से कर रहा था ब्लेकमेल
फेसबुक पर महिला से दोस्ती करने के बाद होटल में उसके साथ रेप किया गया। आरोपी युवक महिला के अश्लील वीडियो बनाने के बाद उसे ब्लेकमेल भी कर रहा था। कई दिनों तक महिला से संपर्क न होने पर उसने उन वीडियो को महिला के रिश्तेदारों को ही भेज दिया।

मंडी में राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता शुरू, देशभर के 1000 पहलवान दिखाएंगे दम
हिमाचल प्रदेश की छोटी काशी मंडी में बुधवार से राष्ट्रीय कुश्ती प्रतियोगिता प्रारंभ हुई। प्रतियोगिता में लड़कों की 39वीं तथा लड़कियों की 22वीं जूनियर राष्ट्रीय प्रतियोगिता आयोजित हो रही है। वीरवार को 3 दिवसीय प्रतियोगिता का समापन होगा।

किराया मांग रहा था, इसलिए कर दी मकान मालिक की हत्या
मकान मालिक को किराया मांगने के एवज में अपनी जान ही गवानी पड़ गई थी। हुआ यूं कि मकान मालिक ने अपने किराएदार छिले कुछ समय के किराए का तकादा किया था। इस पर किरादार और मकान मालिक के बीच बहस हो गई और किराएदार ने धारदार हथियार से मालिक की हत्या कर दी।

पुलिस थाने में ही नहीं अब मंडी की चाैकियों में भी दर्ज होगी एफआईआर
मंडी निवासियों को अब किसी भी शिकायत को दर्ज कराने के लिए पुलिस थाने तक जाने की आवश्यकता नहीं होगी। अब नई अधिसूचना के अनुसार अब घर के पास स्थित पुलिस चौकी पर भी एफआईआर दर्ज कराई जा सकेगी।

कोरोना वायरस: धर्मशाला के तिब्बतियन चिल्ड्रन स्कूल में 2 माह की छुट्टी
हिमाचल प्रदेश में कोरोना वायरस को लेकर एहतियात बरती जा रही है। हालांकि वायरस को लेकर लोगों में डर भी देखा जा रहा है। मनाली, शिमला और धर्मशाला जैसे पर्यटन स्थलों पर खासी नजर है क्योंकि सूबे के कांगड़ा जिले के धर्मशाला में निर्वासित तिब्बती सरकार चलती है और यहां बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा का भी निवास है।

चलती ट्रेन से गिरा 17 वर्षीय किशोर, सिर पर आई गहरी चोट
इंदौरा की रेलवे पुलिस चौकी कंदरोड़ी के तहत बुधवार को एक दुर्घटना में 17 वर्षीय किशोर बुरी तरह से घायल हो गया। दुर्घटना सुबह 11:20 बजे की बताई जा रही है, जिसमें चलती ट्रेन से एक किशोर गिरकर गंभीर रूप से जख्मी हो गया।

स्वास्थ्य विभाग के डाटा से उड़ा रहे हैं गर्भवती महिलाओं के खाते से राशि
स्वास्थ्य विभाग के डाटा के सहारे फर्जी चिकित्सक बनकर जननी सुरक्षा योजना के माध्यम से गर्भवती महिलाओं एवं प्रसूताओं को दी जाने वाली सरकारी राशि पर डाका डालने का मामला ऊना में सामने आया है।

ओलंपिक की राह हुई और आसान, हिमाचल के बाॅक्सर ने चीनी खिलाड़ी को हराया
हिमाचल प्रदेश के बॉक्सर आशीष चैधरी ने ओलंपिक क्वालीफायर के पहले मैच में विरोधी खिलाड़ी को 5-0 से हराकर ओलंपिक के लिए अपनी राह आसान कर दी है। आशीष ने जार्डन के अमान में जारी ओलंपिक क्वालिफायर के अपने पहले मैच में 75 किलोग्राम भार वर्ग में अपना मैच जीत कर प्री-क्वार्टर फाइनल में पहुंच गए है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!