Himachal Express : दिल्ली में जेपी नड्डा से मिले सीएम जयराम, वीरभद्र ने पत्नी संग रामलोक मंदिर में टेका माथा

Edited By Vijay, Updated: 02 Feb, 2020 06:35 PM

himachal express

पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

शिमला: पंजाब केसरी के इस न्यूज बुलेटिन में पढ़ें हिमाचल की राजनीति से लेकर अपराध जगत तक की बड़ी खबरें।

जयराम ठाकुर की दिल्ली में JP नड्डा से मुलाकात
हिमाचल प्रदेश के सीएम जयराम ठाकुर ने रविवार को दिल्ली में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात की। बता दें कि उन्होंने दिल्ली चुनावों सहित कई अहम मुद्दों नड्डा से चर्चा की। इनता ही नहीं उन्होंने प्रदेश मंत्रिमंडल में विस्तार को लेकर भी उनसे चर्चा की।

Ex CM वीरभद्र सिंह ने पत्नी संग रामलोक मंदिर में भरी हाजिरी
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह अपनी धर्मपत्नी पूर्व सांसद प्रतिभा सिंह  के साथ रविवार को कंडाघाट-चायल मार्ग पर स्थित रूड़ा के रामलोक मंदिर में माथा टेकने पहुंचे। उन्होंने यहां माथा टेककर स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

दर्दनाक मौत: बस के टायर के नीचे आई स्कूटी सवार युवती
हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक युवती की बस के टायर के नीचे आने से मौत हो गई। हादसा जसुर-तलवाड़ा राज्य मार्ग पर हुआ। जहां एक युवती प्राइवेट बस के टायर के नीचे आ गई।

हिमाचल का सबसे बड़ा अस्पताल कोरोना वायरस से निपटने को तैयार
चीन में कोरोना वायरस के कहर से मरने वालों की संख्या 300 के पार हो गई है। भारत में भी अब तक इसके 2 मामले सामने आए हैं और हिमाचल के लोगों में भी इससे दहशत का माहौल है। हालांकि प्रदेश में अभी तक कोई ऐसा मामला सामने नहीं आया है।

सवारियों से भरी निजी बस बर्फ पर स्किड होने से बाल-बाल बची
हिमाचल प्रदेश के नाहन में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया। बता दें कि नाहन हरिपुरधार मार्ग पर एक निजी बस बर्फ पर फिसलने से बाल-बाल बच गई। जिसमें करीब 44 लोग सवार थे।

कुल्लू में BJP कार्यकर्ता ने अपनी सरकार के मंत्रियों की बताई असलियत
क्षेत्रीय अस्पताल से लेकर प्रेस भवन कुल्लू तक एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। हुआ यूं कि कुछ सीनियर सिटीजन पहले अस्पताल में स्टाफ के साथ उलझ पड़े और बाद में सीधे प्रेस भवन पहुंचे। प्रेस भवन में पहुंचने तक इन वरिष्ठ नागरिकों का आक्रोश सातवें आसमान तक पहुंच चुका था।

ऑनलाइन ठगी मामला : 24 घंटे के अंदर दिल्ली से महिला सहित 2 आरोपी गिरफ्तार
ऑनलाइन ठगी के मामले में सुंदरनगर पुलिस ने शिकायत के 24 घंटे के अंदर दिल्ली से 2 आरोपी गिरफ्तार किए हैं जिनमें एक महिला व दूसरा पुरुष है। पुलिस ने कहा कि उत्तर प्रदेश की शमा परवीन और झारखंड के अफसर अंसारी को शिकायत के बाद ट्रैप कर दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है।

दर्दनाक हादसा : PHD की छात्रा की करंट लगने से मौत
शहर के वार्ड नंबर-5 में एक पीएचडी की छात्रा की करंट लगने से मौत हो गई है। घटना उस समय हुई जब उक्त छात्रा घर के बाथरूम में मौजूद थी। मृतका की पहचान दीपिका (22) पुत्री आशीष बहल के रूप में हुई है।

बकरों की नीलामी से बाबा बालक नाथ मंदिर ट्रस्ट की आय में इजाफा
हिमाचल प्रदेश के जिला हमीरपुर में मौजूद उतरी भारत का सिद्धपीठ बाबा बालक नाथ मंदिर लाखों श्रद्धालुओं की आस्था व श्रद्धा का प्रतीक है। मंदिर में देश से ही नहीं, अपितु विदेशों से भी श्रद्धालु बाबा जी के चरणों में नतमस्तक होते हैं और आशीर्वाद प्राप्त करते हैं।

कांग्रेस ने BJP पर साधा निशाना, कहा-जिसे BCCI से निकाला हो, वैसा कोई नहीं बनना चाहता
प्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के चेयरमैन अभिषेक राणा पर सुजानपुर भाजपा के घिसे-पिसे मोहरों द्वारा की जा रही तुच्छ टिप्पणी पर कांग्रेस ने हमला बोलते हुए कहा है कि छिछोरापन इन लोगों की घटिया मानसिकता को दर्शाता है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!