Himachal Express : कांग्रेस नेता के बेटे व होमगार्ड जवान के बीच हाथापाई, तेज रफ्तार ट्रक ने राैंदा स्कूटी सवार

Edited By Vijay, Updated: 29 Jan, 2020 06:30 PM

himachal express

ऊना में सड़क पर कांग्रेस नेता के बेटे व होमगार्ड जवान के बीच हाथापाई व जमकर गाली-गलौच हुआ। वहीं कांगड़ा व सिरमौर जिला में हुए सड़क हादसों में महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई। तो अब एक क्लिक पर पढ़ें राज्य की अब तक की बड़ी खबरें।

शिमला: ऊना में सड़क पर कांग्रेस नेता के बेटे व होमगार्ड जवान के बीच हाथापाई व जमकर गाली-गलौच हुआ। वहीं कांगड़ा व सिरमौर जिला में हुए सड़क हादसों में महिला सहित 2 लोगों की मौत हो गई। तो अब एक क्लिक पर पढ़ें राज्य की अब तक की बड़ी खबरें।

कांग्रेस नेता के बेटे व होमगार्ड जवान के बीच हाथापाई, जमकर हुआ गाली-गलौच
एमसी पार्क ऊना के समीप डिवाइडर से गाड़ी मोड़ने को लेकर कांग्रेस नेता के बेटे व होमगार्ड जवान में गाली-गलौच और हाथापाई हो गई। हाथापाई को देखते हुए स्थानीय लोग एकत्रित हो गए। इस बीच नैशनल हाईवे पर काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

दर्दनाक हादसा: तेज रफ्तार ट्रक ने रौंदा स्कूटी सवार, शरीर के हो गए 2 टुकड़े
भवारना पुलिस थाना के अंतर्गत आते परौर गांव में बुधवार को एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ है। जानकारी के अनुसार मंडी-पठानकोट एनएच-154ए पर बुधवार करीब 12.40 पर एक ट्रक ने स्कूटी सवार को रौंद डाला।

हिमाचल के जाबांज बेटे को मिलेगा सेना मेडल, कश्मीर में मार गिराए थे 2 आतंकी
हिमाचल प्रदेश के चंबा जिले के रहने वाले मोहम्मद अयूब शेख को सेना मेडल से सम्मानित किया जाने वाला है। खबर है कि अयूब शेख को मार्च में सेना मुख्यालय में होने वाले समारोह में इस मेडल से नवाजा जाएगा।

दर्दनाक हादसा : यात्रियों से भरी टैंपो ट्रैवलर पर गिरी चट्टान, महिला की मौत
सिरमौर जिला में बुधवार सुबह हुए एक दर्दनाक हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति गभीर रूप से घायल हो गया। हादसा गरिपुल-सैंज सड़क पर बुधवार सुबह करीब साढ़े 11 बजे पेश आया है।

सुरक्षा में बड़ी चूक, शिमला के माल रोड पर पहुंची पंजाब नंबर की गाड़ी
राजधानी शिमला के पॉश एरिया माल रोड में दोपहर बाद पंजाब नंबर की एक गाड़ी लिफ्ट से होते हुए माल रोड पहुंच गई। पुलिस को गाड़ी की जानकारी तब मिली जब गाड़ी पुलिस रिपोर्टिंग रूम के पास पहुंची।

बर्फ पर फिसली HRTC की बस, यात्रियों की अटकी सांसें
हिमाचल प्रदेश में बीते मंगलवार की रात हुई बर्फबारी के बाद अब सड़कों पर फिसलन बढ़ गई है, जिसके कारण सड़क पर वाहन चलाना मुश्किल हो गया है। राजधानी शिमला के नवबहार में बुधवार को यात्रियों से भरी एक एचआरटीसी की बस बड़े हादसे का शिकार होने से बच गई।

कुल्लू व मनाली की पहाड़ियों पर भारी बर्फबारी, नेहरूकुंड में ही रोके पर्यटक
कुल्लू व मनाली की पहाड़ियों में मंगलवार को भारी बर्फबारी हुई। पर्यटन नगरी मनाली के पर्यटन स्थलों में बर्फबारी हो रही है, वहीं सोलंगनाला में भारी बर्फबारी होती देख सुरक्षा को देखते हुए प्रशासन ने पर्यटक वाहनों को नेहरूकुंड में ही रोक दिया है।

अनुराग ने किया प्रदेश को शर्मसार, धूमल पुत्र से नहीं थी ऐसी उम्मीद: रजनी पाटिल
हिमाचल कांग्रेस प्रभारी रजनी पाटिल ने कहा है कि देवभूमि हिमाचल से लोग संस्कार सीखकर जाते हैं। यहां की संस्कृति व लोगों का आचार व्यवहार देश की जनता पर अमिट छाप छोड़ता है लेकिन संविधान की शपथ लेने के बाद केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर की हिंसा फैलाने वाली उत्तेजक टिप्पणी ने प्रदेश की जनता को शर्मसार किया है।

व्यक्ति ने घर में खोल रखी थी शराब बनाने की फैक्टरी
मंडी जिला में पुलिस नशे का कारोबार करने वालों के खिलाफ लगातर कड़ी कार्रवाई कर रही है। इसी कड़ी में बीएसएल थाना की पुलिस टीम ने थाना प्रभारी प्रकाश चंद मिश्रा की अगुवाई में क्षेत्र के एक शराब माफिया को 10 हजार मिलीलीटर कच्ची शराब (लाहन) सहित गिरफ्तार किया गया है।

सिरमौर में बनेगा हिमाचल का पहला She-Haat
शिमला संसदीय क्षेत्र के सांसद सुरेश कश्यप ने बुधवार को पच्छाद विधानसभा क्षेत्र की बागपशोग पंचायत में शी-हाट का शिलान्यास किया। 12 लाख की लागत से बनने जा रहे शी-हाट का मुख्य मकसद महिलाओं को आर्थिक रूप से सशक्त व सक्षम बनाना है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!