Himachal Express : बैंक में गोली चलने से कर्मचारी की मौत, पढ़िए बड़ी खबरें

Edited By Vijay, Updated: 23 Jan, 2020 05:16 PM

himachal express

नालागढ़ के एक बैंक में गोली चलने का मामला सामने आया है। बता दें कि गोली चलने से एक बैंक कर्मी की मौत हो गई। तो अब एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें।

शिमला: नालागढ़ के एक बैंक में गोली चलने का मामला सामने आया है। बता दें कि गोली चलने से एक बैंक कर्मी की मौत हो गई। तो अब एक क्लिक में पढ़ें दिनभर की बड़ी खबरें।

नालागढ़ के बैंक में चली गोली
हिमाचल प्रदेश के जिला सोलन में वीरवार दोपहर को नालागढ़ के एक बैंक में अचानक गोली चल गई जिससे बैंक कर्मी की मौत हो गई। मिली जानकारी के मुताबिक ये गोली सुरक्षा कर्मी की बंदूक से चली जो कि खाना खाने गया था और ये बंदूक चपड़ासी को थमा गया था। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

जिंदगी के साथ मौत का खेल
हिमाचल प्रदेश के करसोग में 35 बच्चें रोजाना दिन में दो बार अपनी जान के साथ खेल रहे। दरअसल हम बात कर रहे है परलोग पंचायत तहसिल करसोग के 35 बच्चों की। देश का भविष्य कहलाए जाने वाले बच्चे कुछ बनने के लिए हर रोज अपने गांव से शिमला जिला के अंतर्गत आने वाले पंदोआ गांव में पढ़ने के लिए जाते हैं। जिनकों स्कूल जाने के लिए नदी पार करनी पड़ती है।

24-25 को फिर सताएगा मौसम
हिमाचल प्रदेश में 25 को एक बार फिर मौसम अपना रंग दिखाने वाला है। मौसम विभाग का कहना है कि 24 व 25 जनवरी को प्रदेश में तेज बारिश सहित बर्फबारी होने की संभावना है। इतना ही नहीं 26/27 को मौसम शुष्क रहेगा। बता दें कि प्रदेश के ऊंचाई वाले इलाकों में अधिकांश सड़कें यातायात के बहाल नहीं हो पाई है। बिजली व पानी की आपूर्ति पर भी मौसम की मार पड़ी है।

HRTC की बस में मिला चिट्टा
जिला पुलिस की ओर से मादक पदार्थों की तस्करी के खिलाफ छेड़े गए अभियान के तहत आज तड़के एक बड़ी सफलता हाथ लगी। मंडी जिला के सरकाघाट क्षेत्र के रहने वाले एक युवक को पुलिस ने चिट्टे के साथ गिरफ्तार कर लिया। मिली जानकारी के मुताबिक युवक दिल्ली से आ रही एचआरटीसी की बस में सवार था। जब पुलिस ने बस की तलाशी ली तो युवक पुलिस को देखकर घबरा गया।

लाखों की ठगी का मामला
फर्जी वेबसाइट बनाकर लोगों से लॉटरी और इनाम के रूप में लाखों की ठगी करने वाले दो आरोपियों को हमीरपुर पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपियों के बैंक खातें को खंगाला के साथ ही लैपटाप , तीन मोबाइल फोन को जब्त कर पडताल की जा रही है। दोनों आरोपियों को 24 जनवरी तक पुलिस रिमांड में रखा जाएगा। इस दौरान उनसे कड़ी पूछताछ की जा रही है।

बीमारी के चलते पिता हो गए लाचार
वैसे तो लोग आम ही कह देते हैं कि लड़कियां किसी में मामले में लड़कों से कम नहीं है। ये बात सच कर दिखाई है कांगड़ा की लड़की ने। हिमाचल जैसे पहाड़ी प्रदेश में अभी भी महिलाएं वो काम करने से झिझकती हैं जो आम तौर पर पुरुष करते हैं। पर हमीरपुर रोड पर यूनिवर्सल पेट्रोल पंप पर कई पुरुष सहकर्मियों के बीच बड़ी कुशलता से अकेली लड़की को अपना काम करते हुए देख हर कोई हैरान है।

चाइनीज परांठा’, दिखने में लगता है मिनी Pizza
आलू के परांठे ढाबों में खाना तो अब आम बात हो गई है, लेकिन अब हर आयु वर्ग के लोग चाइनीज परांठे के दीवाने होने लगे हैं। स्थानीय लोगों के साथ-साथ यहां आने वाले पर्यटक भी चाइनीज परांठे का स्वाद जरूर चखते हैं। समय के साथ यह परांठा भी अब काफी प्रसिद्ध होने लगा है। अगर आपने चाइनीज परांठा नहीं खाया है और चाइनीज परांठे का स्वाद चखना चाहते हैं तो राजधानी शिमला के रिज से होते हुए लोअर जाखू मार्ग पर पहुंचें।

मां की जयंती पर श्रद्धालुओं का भांगड़ा
विश्व विख्यात शक्तिपीठ श्री नयनादेवी मंदिर में आज माता जी की जयंती प्रकट उत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस मौके पर पुरुष और महिला श्रद्धालुओं ने पंजाबी भेंटों पर भांगड़ा भी डाला। पंजाब और हरियाणा की समाजसेवी संस्थाओं द्वारा यहां पर श्रद्धालुओं एवं पर्यटकों के लिए खास खानपान की व्यवस्था भी की गई थी। मंदिर के समीप रोपड़ के श्रद्धालुओं के द्वारा अटूट भंडारे का आयोजन किया गया।

पहाड़ों पर अभी बर्फबारी की संभावना
हिमाचल के मैदानी क्षेत्रों में 28 जनवरी तक मौसम साफ रहेगा। मौसम विभाग के अनुसार प्रदेश में 27 जनवरी तक मौसम साफ रहेगा। बर्फ बारी के कारण 198 सड़कों पर आवाजाही अब भी ठप्प है और बस सेवा न चलने से यात्रियों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। सबसे ज्यादा सड़कें शिमला और चम्बा जिलों में बंद हैं।

गणतंत्र दिवस की तैयारी में जुटे पुलिस जवान
कुल्लू जिला मुख्यालय के ऐतिहासिक ढालपुर मैदान में गणतंत्र दिवस की रिहर्सल के लिए पुलिस होमगार्ड आइटीबीपी के सैकड़ों जवानों सहित एनसीसी एयर विंग एनसीसी आर्मी विंग स्काउट एंड गाइड किस सैकड़ों छात्र गणतंत्र दिवस की राशि के लिए खूब पसीना बाहर रहे हैं जिसमें कुल्लू जिला में जिला स्तरीय गणतंत्र समारोह में 13 टुकड़िया गणतंत्र दिवस पर भव्य परेड का आयोजन करेंगे। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!