Himachal Express: बरमाणा के ACC सीमेंट Factory में ब्लास्ट, चंबा में जिंदा जला मुख्याध्यापक

Edited By kirti, Updated: 03 Jan, 2020 05:19 PM

himachal express

बिलासपुर जिला के बरमाणा में स्थित एसीसी सीमैंट उद्योग में तेज धमाके की आवाज आई, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में धूल ही धूल फैल गई। तो अब एक क्लिक पर पढ़िए राज्य की बड़ी खबरें।

शिमला: बिलासपुर जिला के बरमाणा में स्थित एसीसी सीमैंट उद्योग में तेज धमाके की आवाज आई, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में धूल ही धूल फैल गई। तो अब एक क्लिक पर पढ़िए राज्य की बड़ी खबरें।

बरमाणा की ACC Cement Factory में Blast 
बिलासपुर जिला के बरमाणा में स्थित एसीसी सीमैंट उद्योग में तेज धमाके की आवाज आई, जिसके बाद पूरे क्षेत्र में धूल ही धूल फैल गई। धूल इतनी ज्यादा थी कि 10 मिनट तक कुछ भी दिखाई नहीं दिया और पूरे क्षेत्र में खड़े वाहनों पर धूल ही धूल जम गई। अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि धमाका हुआ कहां है।

हिमाचल में 6 को फिर बिगड़ेगा मौसम का मिजाज
हिमाचल प्रदेश में 6 जनवरी को फिर से बर्फबारी की सम्भवना मौसम विभाग ने जताई है। पश्चिमी वि विक्षोभ के सक्रिय होने से प्रदेश के अधिकतर क्षेत्रो में इस दौरान बर्फबारी और बारिश हो सकती है। शुक्रवार को प्रदेश भर में मौसम साफ बना रहा। राजधानी में सुबह धूप खिली रही।

सुजानपुर ITI के प्रिंसिपल ने बेल्ट से पीटा छात्र!
हमीरपुर जिला के सुजानपुर आईटीआई में मोटर मैकेनिक एमएमवी ट्रेड में एक छात्र के साथ प्रिंसिपल के द्वारा मारपीट किए जाने का मामला सामने आया है। एमएमवी ट्रेड के छात्र राोहित राणा सपुत्र तिलक राज ने आईटीआई प्रिंसिपल पर कार्यालय के कमरे में बुलाकर बेल्ट से मारने के साथ प्रताड़ितकरने के आरोप लगाए है। 

शिमला में बर्फबारी का अलर्ट
मौसम विभाग के शिमला में बर्फबारी के अलर्ट के बाद नगर निगम प्रशासन ने फील्ड स्टाफ की छुट्टियां रद्द कर दी हैं, साथ ही बर्फबारी से निपटने के लिए शिमला को 5 सैक्टरों में बांटा गया है। इसके लिए फील्ड में नोडल आफिसरों व मशीनरी को वीरवार को ही तैनात कर दिया गया है ताकि मौसम खराब होते ही स्थिति से निपटा जा सके।

नाके के दौरान चिट्टे सहित पकड़े गए 3 युवक
हिमाचल प्रदेश के शिमला में पुलिस को नाके के दौरान 99.75 ग्राम चिट्टे के साथ 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। बता दें कि बीती रात शिमला पुलिस ने शौघी बैरियर के पास करीब 10.30 बजे एक बैलेनो गाड़ी (H.P. 63A-5415) में चेकिंग की थी।

लाहौल-स्पीति में आया भूकंप
हिमाचल प्रदेश के लाहौल-स्पीति में शुक्रवार को भूकंप के झटके महसूस किए गए है। बता दें सुबह 10 बजकर 46 मिनट पर आए भूकंप की तीव्रता रिक्टर पैमाने पर 3.4 मापी गई। हालांकि इन भूकंप के झटको में जानमाल के नुकसान की कोई खबर नहीं हैं, लेकिन भूकंप के झटके महसूस होने पर लोग घरों से बाहर निकल आए।

जन्मदिन ही बन गया दो दोस्तों के लिए आखिरी दिन
हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक दो दोस्तों की बाइक 300 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में दोनों की मौत हो गई। हादसा मंडी जिला के करसोग उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत महोग के वैनशीवीर मंदिर के समीप हुआ। जानकारी के अनुसार करसोग के महोग वैनशीवीर मंदिर के समीप एक बाइक अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई।

कोटखाई में पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता
कोटखाई में नए साल पर पुलिस के हाथ एक बड़ी सफलता लगी है। बता दें कि देर शाम पुलिस ने रूटीन वाहनों की चेकिंग के दौरान एक व्यक्ति से 25 ग्राम चिट्टा पकड़ा है। बताया जा रहा है कि कोटखाई के बस स्टॉप पर पुलिस ने ये बड़ी सफलता हासिल की है।

तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवारों को कुचला
हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक ट्रक ने एक बाइक सवारों को कुचल डाला। इस हादसे में एक महिला की मौत हो गई जबकि दूसरा घायल है। हादसा शुक्रवार राष्ट्रीय उच्च मार्ग मनाली-चंडीगड़ पर बिलासपुर के बरमाणा के समीप हुआ। जब इस हादसे का पता स्थानीय लोगों को लगा तो उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी।

पड़ोसी ने घर में घुसकर नाबालिग से की अश्लील हरकतें
ज्वालामुखी उपमण्डल विधानसभा के एक क्षेत्र में रहने बाले 43 वर्षीय व्यक्ति पर अपने घर के साथ लगते पड़ोस में रहने वाली नाबालिगा के साथ अश्लील हरकतें करने का आरोप लगा है। पीड़िता द्वारा अपनी चाची को बताई आपबीती के बाद ये मामला सामने आया और इसकी शिकायत स्थानीय थाने में दर्ज करवाई गई।

CM Jairam का विपक्ष पर पलटवार
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने उनके द्वारा कार्यक्रमों में नाटी डालने को लेकर विपक्ष द्वारा सवाल उठाए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि हमारी नाटी 5 साल नहीं बल्कि उससे आगे भी चलते रहेगी। धर्मशाला में नाटी को लेकर विपक्ष के हल्ले पर मुख्यमंत्री ने तंज कसते हुए कहा कि हम गांव के लोग हैं और जीवन में चाहे जहां भी पहुंचें नाटी को छोड़ नहीं सकते।

कमरे में आग का तांडव
हिमाचल प्रदेश में एक मुख्याध्यापक की आग लगने से मौत हो गई है। मामला देर रात चंबा के साहो में एक प्राथमिक पाठशाला में तैनात मुख्याध्यापक का है। जिनकी रजाई को आग लग गई और उनकी मौत हो गई। बता दें कि मृतक मूल रूप से जनजातीय क्षेत्र पांगी के करयूनी गांव का निवासी मुख्याध्यापक कर्म सिंह चंबा के हरिपुर में रहता था बताया जा रहा कि वह अलग कमरे में सोया था।

हिमाचल के सरकारी स्कूल पिछड़े
नई दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में 20 जनवरी को होने वाले परीक्षा पर चर्चा कार्यक्रम में हिमाचल के 10 विद्यार्थी भाग लेंगे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बात करेंगे। मानव संसाधन विकास मंत्रालय ने इन छात्रों का चयन कर शिक्षा विभाग को छात्रों के नाम की सूची भेज दी है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!