Himachal Express: पहाड़ी से टकराई HRTC की बस, बहन की शादी से पहले भाई की दर्दनाक मौत

Edited By kirti, Updated: 26 Dec, 2019 03:58 PM

himachal express

हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार व स्कूटी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। वहीं शाहपुर के धारकंडी में एचआरटीसी की एक बस पहाड़ी से टकरा गई। तो अब एक क्लिक पर पढ़िए दिन भर की बड़ी खबरें।

शिमला: हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार व स्कूटी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। वहीं शाहपुर के धारकंडी में एचआरटीसी की एक बस पहाड़ी से टकरा गई। तो अब एक क्लिक पर पढ़िए दिन भर की बड़ी खबरें।

HRTC की बस पहाड़ी से टकराई
हिमाचल प्रदेश में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया जब एचआरटीसी की एक बस पहाड़ी से टकरा गई। हादसा तहसील शाहपुर के धारकंडी में वीरवार सुबह हुआ। गनीमत यह रही कि जिस वक्त यह हादसा हुआ उस दौरान बस में चालक और परिचालक के अलावा और कोई नहीं था।

कार-स्कूटी की जबरदस्त भिड़ंत में इकलौते बेटे की मौत
हिमाचल प्रदेश में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार व स्कूटी की जबरदस्त भिड़ंत हो गई। इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई। हादसा वीरवार हलीवाल संतोषगढ़ मुख्य मार्ग पर ट्रक युनियन टाहलीवाल के पास हुआ। बताया जा रहा है कि इस हादसे में देहलां निवासी अमनजोत की मौत हो गई। 

मुख्यमंत्री राहत कोष ने बचाई महिला की जान
मुख्यमंत्री राहत कोष से मिली वित्तीय मदद ने मंडी शहर की एक महिला को नया जीवनदान दिया है। पी.जी.आई. चंडीगढ़ में सोमवार देर रात तक महिला का ओपन हार्ट ऑपरेशन चला और मंगलवार सुबह उसके चेहरे पर जो मुस्कान थी उससे सिर्फ और सिर्फ मदद करने वालों के लिए दुआएं दिख रही थीं।

3 दिन तक ढालपुर मैदान में फुटबॉल में दम दिखाएंगे खिलाड़ी
जिला कुल्लू के ढालपुर मैदान में आगामी 3 दिनों तक खिलाड़ी फुटबॉल प्रतियोगिता में अपना दम दिखाएंगे। 3 दिनों तक चलने वाली जिला स्तरीय फुटबॉल प्रतियोगिता में 16 टीमों के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं। जिला कुल्लू फुटबॉल संघ द्वारा तीन दिवसीय फुटबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इस प्रतियोगिता का शुभारंभ डीएसपी कुल्लू प्रियंक गुप्ता के द्वारा किया गया।

उद्योग में काम कर रहे व्यक्ति के साथ हादसा
पांवटा साहिब के औद्योगिक क्षेत्र में एक इकाई में काम करते समय एक व्यक्ति के गिरने से मौत का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार जसवंत लगभग 30 वर्ष उम्र निवासी ज्वालापुर पोस्ट ऑफिस निहालगढ़ का रहने वाला बताया जा रहा है। हर दिन की तरह आज भी वह अपने उद्योग में काम करने के लिए गया था कि अचानक गिरने से उसके सिर पर गहरी चोट लग गई।

सिरमौर में कोहरे ने तोड़े कई सालों के रिकॉर्ड
सिरमौर जिला के मैदानी इलाकों में कोहरे ने पिछले कई सालों के रिकॉर्ड तोड़ दिए है। कोहरे ने समूचे मैदानी इलाके को अपनी चपेट में ले लिया है पिछले कई दिनों से कोहरे फैलने का सिलसिला लगातार बरकरार है। मैदानी इलाके में लगातार फैल रहे कोहरे के कारण ठंड का प्रकोप बढ़ गया है कोहरे के कारण तापमान में भी भारी गिरावट दर्ज की गई है लोग ठंड से बचने के लिए अब अलाव का सहारा भी लेते नजर आ रहे है।

यहां मांगी हुई हर मन्नत होती है पूरी
कहने है कि अगर सच्चे मन से कोई भी मन्नत मां के दरबार में मांगी जाए तो वह जरूर पूरी होती है। ऐसा ही एक उदाहरण विश्व विख्यात शक्तिपीठ नयना देवी मंदिर में देखने को मिला। बता दें कि सुनील जस्वाल जब मां के दरवार में पहुंचा तो मां के दर्शन और पूजा अर्चना के बाद पुजारी को उसने अपनी आप बीती सुनाई।

जयराम सरकार ने ऐसा कोई काम नहीं किया जिसका जश्न मनाया जाए
नाहन में मीडिया से बात करते हुए विनय कुमार ने कहा कि मौजूदा हालात यह है कि देश जल रहा है और हिमाचल सरकार जश्न मनाने जा रही है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार ने 2 साल में कोई ऐसा काम नहीं किया जिसका जश्न मनाया जाए।

पुलिस के हाथ लगी सफलता
गशत के दौरान पुलिस की एसआईयू टीम ने एक व्यक्ति से नशे की गोलियां बरामद की है। इस संबंध में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है। टीम प्रभारी अनिल शर्मा व राजेश ठाकुर चैक पोस्ट जामली में गश्त पर थे और इस दौरान गाड़ियों की चेकिंग की जा रही थी।

ऊना में तेज रफ्तारी का कहर 
इसे बिडंबना ही कहेंगे कि भारत में हर साल करीब साढ़े तीन लाख लोग सड़क हादसों में अपनी जान गंवा देते हैं, जोकि एक चिंताजनक विषय है। देश के इन आंकड़ों के हिसाब से अगर जिला ऊना में सड़क हादसों की बात की जाए तो जिला ऊना में भी सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे है।

हमीरपुर में बढ़ती सर्दी ने बढ़ाई लोगों की परेशानी
हमीरपुर में गत दो तीन दिनों से मौसम में आए भारी परिवर्तन से तापमान में गिरावट आ गई है। शाम होते ही धुंध छा जाने से आवाजाही प्रभावित हो रही है तो वाहन चालकों को भी खासी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। वहीं सुबह के समय में भी सूर्यदेव के दर्शन देरी से होने के चलते लोगों को ठंड में ठिठुरना पड़ रहा है।

सूर्यग्रहण पर भी खुले रहे शक्तिपीठ ज्वालाजी मन्दिर के कपाट
सिद्ध शक्तिपीठ ज्वालाजी मन्दिर आज सूर्यग्रहण के दिन भी पूरा दिन भक्तों के लिए खुला रहा। रोजाना की तरह ही आरती के दौरान ही मां के कपाट भक्तों के दर्शनों के लिए बन्द किए गए। सूर्यग्रहण के दिन काफी संख्या में श्रद्धालु मां ज्वाला के दर्शनों के लिए पहुंचे और उन्होंने अपने घर-परिवार की सुख-समृद्धि के लिए हवन यज्ञ कर जप-तप किया।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!