Himachal Express: मनाली में CM जयराम की Big B से मुलाकात, नाहन में फिर चर्चा में आए बिंदल, पढ़िए बड़ी खबरें

Edited By Vijay, Updated: 01 Dec, 2019 05:52 PM

himachal express

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को मनाली में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन व बालीवुड स्टार रणबीर कपूर से मुलाकात की। वहीं अपने अलग तरह के अंदाज के लिए जाने जानेे वाले विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल एक बार फिर चर्चाओं में हैं।

शिमला: मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को मनाली में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन व बालीवुड स्टार रणबीर कपूर से मुलाकात की। वहीं अपने अलग तरह के अंदाज के लिए जाने जानेे वाले विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल एक बार फिर चर्चाओं में हैं। उधर पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर 61 मील में बस तथा ट्रक के मध्य जोरदार भिड़ंत हो गई। तो अब एक क्लिक पर पढ़िए राज्य की बड़ी खबरें।

मनाली में Big B अमिताभ बच्चन से मिले CM जयराम, जानिए किस बात पर हुई चर्चा
मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने रविवार को मनाली में सदी के महानायक अमिताभ बच्चन व बालीवुड स्टार रणबीर कपूर से मुलाकात की। मनाली के सर्किट हाउस में करीब 20 मीनट तक चली इस विशेष मुलाकात में मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के साथ उनकी धर्म पत्नी डा. साधना ठाकुर भी मौजूद रही।

एक बार फिर चर्चा में आए विधानसभा अध्यक्ष राजीव बिंदल, जानिए क्या है वजह
अपने अलग तरह के अंदाज के लिए जाने जानेे वाले विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल एक बार फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल नाहन शहर की मुख्य सड़कों पर पेयजल लाइनों के बिछाने का कार्य चल रहा है। शनिवार देर रात करीब साढ़े 11 बजे विधानसभा अध्यक्ष डॉ. राजीव बिंदल यहां कार्य का जायजा लेने पहुंच गए।

पठानकोट-मंडी NH पर बस-ट्रक में जोरदार भिड़ंत, ट्रक चालक घायल
पठानकोट-मंडी राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर नगरोटा बगवां के समीप 61 मील में बस तथा ट्रक के मध्य जोरदार भिड़ंत हो गई। इस घटना में ट्रक चालक घायल हो गया। भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि ट्रक के अगले भाग के परखच्चे उड़ गए जबकि बस को भी नुक्सान पहुंचा है।

चंडीगढ़-मनाली नेशनल हाईवे पर थमे वाहनों के पहिए, तीन किलोमीटर तक लगा लंबा जाम
चंडीगढ़ शिमला राष्ट्रीय उच्च मार्ग पर चंबाघाट में करीब तीन किलोमीटर जाम लगने से पर्यटकों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम इतना लंबा था कि वाहनों की लाइन चंबाघाट से ब्रूरी तक पहुंच गया। इसके कारण लोगो को घण्टो जाम में खड़ा होना पड़ा।

सड़क किनारे खड़ी बाइक में अचानक लगी आग, मचा हड़कंप
हिमाचल प्रदेश के बद्दी में एक खड़ी बाइक में अचानक आग लग गई। जिससे वह पूरी तरह जलकर राख हो गई। जिसकी सूचना शनिवार रात 10:15 बजे कमलेश दुबे निवासी बिहार ने फायर स्टेशन बद्दी को दी। सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए फायर स्टेशन बद्दी की टीम मौके पर पहुंची।

सिरमौर पुलिस के हाथ लगी बड़ी कामयाबी, मंडी से दबोचा उद्घोषित अपराधी
पशु क्रूरता अधिनियम के तहत दर्ज एक मामले में उद्घोषित अपराधी को सिरमौर पुलिस की एसआईयू टीम ने मंडी जिला से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जानकारी के अनुसार राज सिंह उर्फ जज पुत्र भाग सिंह निवासी राजपुरा पटियाला के खिलाफ पुलिस थाना पच्छाद में पशु क्रूरता अधिनियम के तहत मामला दर्ज हुआ था, जिसके बाद से वह फरार चल था।

सोलन घूम रहे दिल्ली के निवासी की गहरी खाई में गिरी कार, मौत
हिमाचल प्रदेश के सोलन में एक सड़क हादसा हो गया। जहां एक कार 150 फीट गहरी खाई में जा गिरी। इस हादसे में एक की मौत हो गई। हादसा कसौली-परवाणू वाया जंगेशु मार्ग पर सफरमैना गांव के पास एक कार के अनियंत्रित हो जाने के कारण हुआ।

बिलासपुर के कैडेट उमेश ने फायरिंग में जीता गोल्ड
सोलन के डगशाई में संपन्न हुई आर्मी अटैचमैंट कैंप की फायरिंग में राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर के एन.सी.सी. आर्मी विंग के कैडेट उमेश ने गोल्ड मैडल प्राप्त किया है। राजकीय महाविद्यालय बिलासपुर के एन.सी.सी. अधिकारी लैफ्टिनैंट जय चंद महलवाल ने बताया कि आर्मी अटैचमैंट कैंप सोलन के डगशाई में 15 से 29 नवम्बर तक चला, जिसमें 7 कैडेट्स ने हिस्सा लिया।

काजा में माइनस 18 डिग्री पहुंचा न्यूनतम तापमान, प्रशासन ने पर्यटकों से की ये अपील
जिला लाहौल-स्पीति के काजा उपमंडल में शनिवार को न्यूनतम तापमान माइनस 18 डिग्री रिकॉर्ड किया गया जबकि अधिकतम तापमान 3 डिग्री रहा। भाखड़ा ब्यास प्रबंधन बोर्ड के काजा स्थित कार्यालय के इंचार्ज सनी राणा ने उक्त जानकारी प्रशासन को दी।

ऊना में 71वें NCC दिवस पर जन जागृति मेले का आयोजन
6वीं हिमाचल प्रदेश एनसीसी कंपनी द्वारा ऊना में 71 वें एनसीसी दिवस को जन जागृति मेले के रूप में मनाया गया। ऊना के बाल स्कूल मैदान में आयोजित मेले के माध्यम से देश में फैली विभिन्न कुरीतियों के विरुद्ध प्रदर्शनियों, सांस्कृतिक गतिविधियों और नुक्कड़ नाटकों के जरिए लोगों को जागरूक किया।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!