Himachal Express: Bus Stand पर दिनदहाड़े दबंगों की गुंडागर्दी, पढ़ें अब तक की बड़ी खबरें

Edited By Ekta, Updated: 18 Sep, 2019 04:59 PM

himachal express

बिलासपुर बस स्टैंड यात्रियों पर ना सवारियां सुरक्षित हैं और ना ही बस चालक। यहां सरेआम दिनदहाड़े भीड़ के बीच दबंगों ने एक चालक पीट डाला। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। राजधानी शिमला में एक शख्स का पुलिसकर्मियों पर भड़कने का वीडियो वायरल हो रहा...

शिमला: बिलासपुर बस स्टैंड यात्रियों पर ना सवारियां सुरक्षित हैं और ना ही बस चालक। यहां सरेआम दिनदहाड़े भीड़ के बीच दबंगों ने एक चालक पीट डाला। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। राजधानी शिमला में एक शख्स का पुलिसकर्मियों पर भड़कने का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां शराब पीकर चालान काटने पर एक शख्स पुलिसकर्मियों के खिलाफ भड़क गया। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में साफ नजर आया है कि व्यक्ति पुलिस कर्मी को काजा भेजने की धमकी दे रहा है। तो अब एक क्लिक में पढ़िए अब तक की बड़ी खबरें।   

हिमाचल दौरे पर RSS प्रमुख मोहन भागवत
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के सरसंघचालक मोहन भागवत बुधवार को सोलन पहुंचे। उन्होंने ने सोलन के माल रोड स्थित कृष्ण मंदिर का उद्घाटन किया। उनके यहां पहुंचने पर सोलन पुलिस ने कड़े सुरक्षा प्रबंध किए थे। इस दौरान सीएम जयराम ठाकुर ने कार्यक्रम की अध्यक्षता की। सोलन पुलिस ने पूरे इलाके में यातायात व्यवस्था दुरुस्त रखने के लिए अलग-अलग स्थानों पर वाहनों की आवाजाही रोक दी थी। जिसके कारण जनता परेशान भी हुई। इस अवसर पर मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर के अलावा भाजपा अध्यक्ष सतपाल सत्ती, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री डॉ राजीव सैजल सहित अन्य लोग उपस्थित रहे।
PunjabKesari

इस वैज्ञानिक ने एक पौधे पर खिलाए गेंदे के 865 फूल
सच ही कहा गया है कि अगर इंसान के हौसले बुलंद हो तो वह किसी भी मंजिल को पा सकता है। ऐसा ही कुछ कर दिखाया सोलन के एक वैज्ञानिक ने। इसका नाम लिम्का बुक ऑफ रिकार्ड में दर्ज हुआ है। गेंदे के एक ही पौधे पर 865 फूल खिलाने पर उनका नाम लिम्का बुक में दर्ज हुआ है। जानकारी के अनुसार वैज्ञानिक डॉ. बृजलाल अत्री खुम्ब अनुसंधान निदेशालय चंबाघाट में कार्यरत हैं। उन्होंने मुक्तेश्वर नैनीताल (उत्तराखंड) में गेंदे के एक ही पौधे पर 865 फूल खिलाए हैं।
PunjabKesari

उपचुनावों के लिए BJP-कांग्रेस ने कसी कमर
हिमाचल में होने वाले उपचुनावों के लिए बीजेपी-कांग्रेस ने कमर कस ली है। प्रदेश में कहीं जनसभाएं तो कहीं डोर-टू-डोर प्रचार किया जा रहा है। हालांकि दोनों ही दलों ने अभी तक अपने प्रत्याशी मैदान में नहीं उतारे हैं मगर चुनाव प्रचार लगभग शुरू कर दिया है। कांग्रेस जहां घर-घर गांव-गांव जाकर प्रचार कर रही है। वहीं बैठकों का दौर भी जारी है। शिमला में कांग्रेस ने सभी मोर्चा विभागों को फिल्ड में उतारकर कांग्रेस को मजबूत करने के निर्देश जारी किए।
PunjabKesari

यहां Bus Stand पर दिनदहाड़े दबंगों ने पीट डाला बस चालक
बिलासपुर बस स्टैंड यात्रियों पर ना सवारियां सुरक्षित हैं और ना ही बस चालक। यहां सरेआम दिनदहाड़े भीड़ के बीच दबंगों ने एक चालक पीट डाला। जिसका वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। आप इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि कैसे अन्तर्राजीय बिलासपुर बस स्टैंड पर निजी बस चालक को दंबग ने बुरी तरह पीटा। जानकारी के मुताबिक अकसर कुछ दबंग बस अड्डा पर दबंगई दिखाते हैं। किसी बात को लेकर चालक के साथ कहासुनी हुई थी। जो बात मारपीट तक पहुंच गई। वहीं पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। 
PunjabKesari

BJP महामंत्री ने अनुराग पर की गई टिप्पणियों को लेकर राणा पर किए तीखे प्रहार
हमीरपुर जिला भाजपा महामंत्री एवं ए.पी.एम.सी. के अध्यक्ष अजय शर्मा ने केंद्रीय राज्यमंत्री अनुराग ठाकुर पर की गई टिप्पणियों को लेकर विधायक राजेंद्र राणा पर तीखे प्रहार किया है। अजय शर्मा ने राणा को नसीहत देते हुए कहा कि अपनी आंखों का चश्मा बदल कर विकास को देखें। उन्होंने कहा कि राजेंद्र राजनीतिक बयानबाजी छोड़कर सुजानपुर विस क्षेत्र के विकास पर बात करें। उन्होंने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था में भारी मंदी व केंद्र सरकार के सौ दिन पर जो मीडिया माध्यम से राणा अनुराग की आलोचना कर रहे हैं, वह बेबुनियाद और तथ्यहीन हैं।
PunjabKesari

वायरल पत्र मामला: कांग्रेस के रोष प्रदर्शन में रविंद्र रवि के पक्ष में लगे नारे
पालमपुर में वायरल पत्र मामले में पार्टी में अपनी छवि खराब होने के बाद पूर्व मंत्री रविंद्र रवि कांग्रेस की आंखों के नूर बन बैठे हैं। बता दें कि बुधवार को जब धर्मशाला में सुधीर शर्मा ने बीजेपी के इस युद्ध को राजनीतिक हथियार बनाते हुए शहर में उनके खिलाफ रोष प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं इस प्रदर्शन में रविंद्र रवि को जय हिंद, जय हिंद कहकर नारे लगाए गए। ये सब उस समय हुआ जब सुधीर डीसी ऑफिस के बाहर पार्टीजनों को संबोधित कर रहे थे। 
PunjabKesari

भेड़पालकों को 'मरीनों' करेगी मालमाल
हिमाचल के भेड़पालकों की आय बढ़ाने और उन्हें सुदृढ़ करने के लिए जयराम सरकार जल्द ही भेड़पालकों को विदेशी नस्ल की भेड़ें देने जा रही है। इसका खुलासा विदेश दौरे से लौटने के बाद पंचायतीराज एवं पशुपालन मंत्री वीरेंद्र कंवर ने ऊना दौरे के दौरान किया। उन्होंने स्थानीय विश्राम गृह में लोगों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों को समस्यायों के शीघ्र निदान के निर्देश दिए। वहीं इस दौरान कंवर ने कल्याण विभाग द्वारा 14 गरीब परिवारों को आवास योजना के तहत स्वीकृति पत्र भी सौंपे।
PunjabKesari

होटल में चल रहे Sex Racket का इस तरह हुआ भंडाफोड़
हिमाचल में फिर सेक्स रैकेट के भंडाफोड़ होने का मामला सामने आया है। शिमला, पांवटा साहिब के बाद अब कुल्लू जिले की पर्यटन नगरी मनाली में पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बता दें कि इस मामले में 3 लोग गिरफ्तार हुए हैं जबकि दो युवतियों को रेस्क्यू किया है। जानकारी के अनुसार मंगलवार देर रात पुलिस ने मनाली के साथ लगते अलेऊ में एक होटल में छापा मारा। जहां सेक्स रैकेट का धंधा चल रहा था। जिसमें 5 लोगों को पकड़ा गया। सभी लोग बाहरी राज्यों के बताए जा रहे हैं। एसपी कुल्लू गौरव सिंह ने कहा कि पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है। आरोपियों को जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा। उल्लेखनीय है कि मनाली में सेक्स रैकेट का यह तीसरा मामला है।  
PunjabKesari

SBI में निकली 150 पदों पर भर्तियां
अगर आप भी एक अच्छी और सरकारी नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो अब आपकी तलाश खत्म हो चुकी है, क्योंकि हिमाचल प्रदेश में एसबीआई बैंक में 150 पदों पर भर्तियां निकली है। एसबीआई भर्ती के लिए ऑनलाइन आवेदन शुरू हो गया है। बता दें कि 16 अक्टूबर, 2019 को फॉर्म भरने की आखिरी तारीख है, इसके बाद यह समाप्त होगा। उम्मीदवारों का चयन ऑनलाइन परीक्षा और स्थानीय भाषा की परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से स्नातक की डिग्री वाला कोई भी व्यक्ति एसबीआई अपरेंटिस भर्ती के लिए आवेदन करने के लिए पात्र है। निचली आयु सीमा (20) और ऊपरी आयु सीमा (28) है।
PunjabKesari

वीरभद्र सिंह की सेहत में सुधार
हिमाचल प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह का हालचाल पूछने नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री आईजीएमसी शिमला पहुंचे। शिमला के आईजीएमसी में दाखिल वीरभद्र सिंह की तबीयत अब काफी ठीक है। मुकेश अग्निहोत्री ने वीरभद्र सिंह के स्वास्थ्य में सुधार की पुष्टि की। उन्होंने वीरभद्र के लिए लंही आयु की कामना की और लंबे अरसे तक मर्गदर्शन की उम्मीद जताई। उल्लेखनीय है कि मंगलवार को तबीयत बिगड़ने के चलते वीरभद्र सिंह को आईजीएमसी भर्ती किया गया था।
PunjabKesari

सेब अर्थव्यवस्था पर संकट के बादल
हिमाचल प्रदेश की 4 हजार से ज्यादा की सेब अर्थव्यवस्था पर संकट आ खड़ा हुआ है। देश की मुद्रास्फीति बढ़ रही है लेकिन सेब की कीमतें कम हो रही है। ये आरोप हिमाचल किसान सभा राज्य सचिव राकेश सिंघा ने लगाए है। सेब की कीमतें औंधे मुंह गिरी है जो पिछले लंबे समय में नहीं हुआ। ये ऐसा समय है जब प्रदेश सरकार प्रदेश में इन्वेस्टर मीट करवा रही है और सेब की फसल को तरजीह नहीं दी जा रही है। आज के समय जब अमेरिका से सेब कम आ रहा है जम्मू-कश्मीर के हालात से भी हिमाचल के सेब में उछाल आना चाहिए था।
PunjabKesari

पुलिसकर्मियों ने काटा ड्रिंक एंड ड्राइव का चालान
राजधानी शिमला में एक शख्स का पुलिसकर्मियों पर भड़कने का वीडियो वायरल हो रहा है। जहां शराब पीकर चालान काटने पर एक शख्स पुलिसकर्मियों के खिलाफ भड़क गया। सोशल मीडिया में वायरल हुए वीडियो में साफ नजर आया है कि व्यक्ति पुलिस कर्मी को काजा भेजने की धमकी दे रहा है। व्यक्ति ने पुलिस कर्मी को कहा कि आपने मेरा चालान क्यों काटा है। अगर चालान काटना है तो जो लोग चिट्टा पीते हैं उनके क्यों नहीं काट रहे हैं। व्यक्ति वायरल वीडियो में कह रहा है कि मेरी ऊंची पहुंच है मंत्री के साथ अभी बैठकर आया हूं। जहां आपने ड्यूटी करनी है वहां भेज दूंगा।
PunjabKesari

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!