तेज रफ्तार कार ने आधा दर्जन दुकानाें काे पहुंचाया नुक्सान, सवारों को आईं मामूली चोटें

Edited By Vijay, Updated: 06 Dec, 2020 05:03 PM

high speed car broke half a dozen shops

शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने बस अड्डा के पास लगभग 6 दुकानें के आगे के हिस्से आदि को नुक्सान पहुंचाते हुए सीमैंट से बने तंदुर को चकनाचूर कर दिया। दुघर्टना के समय जोर से बार-बार टकराने की आवाज से लोग बाहर निकल आए।

कांगड़ा (कालड़ा): शनिवार देर रात एक तेज रफ्तार कार ने बस अड्डा के पास लगभग  6 दुकानें के आगे के हिस्से आदि को नुक्सान पहुंचाते हुए सीमैंट से बने तंदुर को चकनाचूर कर दिया। दुघर्टना के समय जोर से बार-बार टकराने की आवाज से लोग बाहर निकल आए। बताया जा रहा है कि यह हादसा कार के टायर फ टने से हुआ है। गनीमत रही कि अगर दिन में यह हादसा होता तो कई लोग इसकी चपेट में आ सकते थे क्योंकि इस इलाके में काफी भीड़ रहती है। रात्रि कर्फ्यू की वजह से दुर्घटना के समय वहां कोई नहीं था।
PunjabKesari, Damaged Shop Image

बताया जा रहा है कि कार में 4 लोग सवार थे लेकिन लग्जरी कार होने के कारण चारों को इतनी बड़ी दुघर्टना के बाद मामूली चोटें आईं। लोगों का कहना है कि तेज रफ्तारी पर सख्ती से निपटने के लिए पुलिस को सख्त कदम उठाने चाहिए तथा अभिभावकों को अपने बच्चों को इतनी छूट नहीं देनी चाहिए। उधर, इस बारे में डीएसपी कांगड़ा सुनील राणा ने कहा कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। पुलिस तेज रफ्तार चालकों के खिलाफ  सख्त कार्रवाई अमल में ला रही है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!