हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबाल चैंपियनशिप में पंजाब की धमाकेदार जीत

Edited By Vijay, Updated: 03 Sep, 2019 04:19 PM

hero north zone sub junior football championship

स्थानीय डिग्री कॉलेज ग्राऊंड में चल रही हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबाल चैंपियनशिप में थांगजलेन टाऊथांग की हैट्रिक से पंजाब ने दिल्ली पर धमाकेदार जीत दर्ज की। सोमवार सुबह खेले गए इस मैच में पीले रंग की जर्सी पहने पंजाब के लड़ाकों ने सफेद रंग की...

हमीरपुर: स्थानीय डिग्री कॉलेज ग्राऊंड में चल रही हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबाल चैंपियनशिप में थांगजलेन टाऊथांग की हैट्रिक से पंजाब ने दिल्ली पर धमाकेदार जीत दर्ज की। सोमवार सुबह खेले गए इस मैच में पीले रंग की जर्सी पहने पंजाब के लड़ाकों ने सफेद रंग की जर्सी पहने दिल्ली की टीम को चारों खाने चित्त कर दिया। पंजाब की ओर से खेल रहे थांगजलेन टाऊथांग ने पहला गोल मैच के 22वें मिनट में किया। दिल्ली के गोलकीपर भारत भार्गव की थांगजलेन टाऊथांग के सामने कड़ी परीक्षा देखने को मिली। इसके बाद थांगजलेन टाऊथांग ने मैच के 44वें मिनट में अपना तथा टीम का दूसरा गोल किया। पहले हाफ में 2-0 से बढ़त के साथ आगे खेलते हुए पंजाब की टीम के दूसरे हाफ में भी हौसले बुलंद दिखे। मैच के 71वें मिनट में एक बार फिर थांगजलेन टाऊथांग ने दिल्ली पर तीसरा गोल करके टीम के लिए अजेय बढ़त दिलाई।

मैच में दोनों टीम से रिप्लेस किए 8 खिलाड़ी

मैच में दिल्ली के 3 जबकि पंजाब की टीम से 5 खिलाडिय़ों को रिप्लेस किया गया। पंजाब ने सेहल याकूब की जगह हरमनजीत सिंह को मैच के 30वें मिनट में मिड फील्ड में खेलने का मौका दिया। इसके बाद अभिषेक कुमार मल्ही की जगह सावन सिंह को फॉरवर्ड लिया गया। फिर 74वें मिनट में रेहन वकील की जगह मोहम्मद आरिफ को जगह दी गई। बालकरण सिंह की जगह पंजाब ने गुरप्रीत सिंह को मिड फील्ड में खेलने का मौका दिया। पंजाब टीम के कोच अमरजीत सिंह ने मैच के अंतिम क्षणों में राजवीर सिंह की जगह राजेश तिवारी को फील्ड में उतारा। तब तक थांगजलेन टाऊथांग अपना काम कर चुका था। उसने टीम के लिए 3 गोल किए जिसकी बदौलत पंजाब की जीत सुनिश्चित हो पाई।

आज भिड़ेंगी ये टीमें

फुटबाल संघ के मीडिया को-ऑर्डीनेटर सत्यदेव शर्मा ने बताया कि हीरो नॉर्थ जोन सब जूनियर फुटबाल चैंपियनशिप के तीसरे दिन 3 सितम्बर को ग्रुप-ए के तहत चंडीगढ़ का मुकाबला मेजबान हिमाचल प्रदेश के साथ सुबह 11 बजे होगा जबकि बाद दोपहर 2.30 बजे दूसरा मुकाबला हरियाणा और उत्तर प्रदेश के बीच खेला जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!