अरे ये क्या! रैली मंच से गायब हो गई PM Modi की ‘कुर्सी’

Edited By Punjab Kesari, Updated: 03 Oct, 2017 11:57 PM

hello what this  pm modi  s chair disappeared from rally stage

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिलासपुर में आयोजित रैली में मंच पर जिस कुर्सी पर प्रधानमंत्री मोदी बैठे थे, वह कुर्सी रैली समाप्त होने के बाद मंच पर से गायब हो गई।

बिलासपुर: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बिलासपुर में आयोजित रैली में मंच पर जिस कुर्सी पर प्रधानमंत्री मोदी बैठे थे, वह कुर्सी रैली समाप्त होने के बाद मंच पर से गायब हो गई। संभावना जताई जा रही है कि मोदी का कोई प्रबल समर्थक या भक्त उनकी इस कुर्सी को उठा ले गया। ज्यों ही प्रधानमंत्री मंच से उतरे त्यों ही मंच से सुरक्षा व्यवस्था भी हट गई व सभी सुरक्षा कर्मियों व लोगों का ध्यान पंडाल से बाहर निकलने की व्यवस्थाएं बनाने पर केंद्रित हो गया, ऐसे में किसी मोदी भक्त ने मौका पाकर इस कुर्सी को उठा लिया। मंच व पंंडाल की व्यवस्था कमेटी का कार्यभार संभाल रहे भाजपा जिला सचिव स्वदेश ठाकुर ने मामले की पुष्टि की। उन्होंने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जाने के बाद जब आयोजक पुन: लौटे तो मंच पर लगी 15 कुर्सियों के मध्य में लगी प्रधानमंत्री की कुर्सी गायब थी। 
PunjabKesari
रैली के बाद कचरे का निपटान बना चुनौती
बिलासपुर में एम्स का शिलान्यास करने के बाद जब प्रधानमंत्री वापस लौट गए तो पंडाल में गिनती के आयोजक व चारों ओर बिखरीं प्लास्टिक की बोतलों सहित कागज व खाद्य वस्तुओं के रैपर दिखे। अब इस कचरे को उठाना व उसका वैज्ञानिक विधि से निपटान करना आयोजकों के लिए एक चुनौती बन गया है। मंच पर से प्रधानमंत्री ने हिमाचल के स्वच्छता अभियान की सराहना भी की थी व सूत्र बताते हैं कि मंच पर ही उन्होंने हमीरपुर लोकसभा सीट से सांसद अनुराग ठाकुर को संकेत दे दिए कि रैली समाप्ति के बाद पंडाल में बिखरे कचरे को साफ करना एक चुनौती होगा, जिस पर सांसद ने उन्हें विश्वास दिलाया कि इस कचरे को तुरंत साफ कर दिया जाएगा। 
PunjabKesari
4 अक्तूबर को चलेगा सफाई अभियान
रैली समाप्ति के बाद खाली पंडाल में सांसद अन्य आयोजकों व कार्यकर्ताओं के साथ सफाई में जुट गए तथा पंडाल में पड़े प्लास्टिक कचरे व खाली पानी की बोतलों को एकत्रित किया लेकिन पंडाल में अभी हजारों कुर्सियां पड़ी हुई हैं जिसके चलते पूर्ण सफाई हो पाना संभव नहीं है, ऐसे में भाजपा ने निर्णय लिया है कि 4 अक्तूबर को रैली स्थल से कुर्सियों व टैंट हटते ही व्यापक सफाई अभियान मैदान में चलाया जाएगा व इस मैदान को पहले से भी अधिक साफ बनाया जाएगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!