मंडी के हैरी ने मारी बाजी, जीता मिस्टर हिमाचल व ओवरऑल चैंपियन का खिताब

Edited By Simpy Khanna, Updated: 01 Oct, 2019 10:49 AM

harry of mandi won the game won the title of mr himachal and overall champion

नैचुरल बॉडी बिल्डिंग यूनियन इंटरनैशनल द्वारा आयोजित प्रथम मिस्टर एंड मिस हिमाचल-2019 का आयोजन बद्दी में किया गया, जिसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों से 95 से अधिक प्रतियोगियों ने हिस्सा लेकर अपने जौहर दिखाए। मंडी के हैरी शर्मा ने मिस्टर हिमाचल और ओवरऑल...

बी.बी.एन. (ठाकुर) : नैचुरल बॉडी बिल्डिंग यूनियन इंटरनैशनल द्वारा आयोजित प्रथम मिस्टर एंड मिस हिमाचल-2019 का आयोजन बद्दी में किया गया, जिसमें प्रदेश के विभिन्न जिलों से 95 से अधिक प्रतियोगियों ने हिस्सा लेकर अपने जौहर दिखाए। मंडी के हैरी शर्मा ने मिस्टर हिमाचल और ओवरऑल चैंपियन का खिताब अपने नाम करवाया, जबकि महिला वर्ग में वूमैन फिटनैस में प्रतिभा राणा और विकनी मॉडल प्रतियोगिता में अमिका तुला ने प्रथम स्थान हासिल किया।

समापन समारोह में दून विधायक परमजीत सिंह पम्मी ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत कर विजेता प्रतिभागियों को सम्मानित किया, जबकि समारोह की अध्यक्षता नगर परिषद बद्दी के पूर्व अध्यक्ष चौधरी मदन लाल ने की। उन्होंने आयोजकों को 11,000 रुपए की नकद राशि प्रदान की। एन.बी.बी.यू.आई. के प्रदेश महासचिव रामेश्वर दास ने बताया कि 50-55 किलो वर्ग में साहिल शर्मा प्रथम, राजीव कुमार द्वितीय व मोहम्मद यशोदला ने तृतीय स्थान हासिल किया। 55-60 किलो वर्ग में अर्जुन प्रथम, शिवम शर्मा द्वितीय व मनेंद्र ने तृतीय स्थान हासिल किया। 60-65 किलो वर्ग में मनोज कुमार प्रथम, विक्की द्वितीय व हिमांशु तृतीय स्थान पर रहा।

65-70 किलो वर्ग में पब्बी चौधरी प्रथम, अनमोल राजपूत द्वितीय व अनिल तृतीय स्थान पर रहा। 70-75 किला वर्ग में कमल सलोटा प्रथम, रविंद्र सिंह द्वितीय व अभिषेक ने तृतीय स्थान हासिल किया। 75-80 किलो वर्ग में हैरी शर्मा प्रथम व विशाल परमार ने द्वितीय स्थान हासिल किया। 80-85 किलो वर्ग में आदित्य दास प्रथम, धीरेंद्र ने द्वितीय व सतेंद्र ने तृतीय स्थान हासिल किया। मैन्स फिजिकल में कमल सलोटा चैम्पियन रहे। जूनियर बॉडी बिल्डिंग में आदित्य दास ने बाजी मारी। मास्टर कैटेगरी में राजकुमार व फिजिकल चैलेंज में विकास कुमार चैंपियन बना।

एन.बी.बी.यू.आई. के प्रदेशाध्यक्ष साहिल शर्मा ने मुख्यातिथियों का स्वागत करते हुए कहा कि यह प्रतियोगिता भविष्य में भी जारी रहेगी। इससे लोगों में स्वास्थ्य के प्रति जागरूकता बढ़ेगी तथा युवाओं व युवतियों को एक बड़ा मंच मिलेगा। प्रतियोगिता के दौरान मिस्टर वल्र्ड रह चुके भरत ओव्रया ने मंच पर बॉडी बिल्डिंग के जौहर दिखाकर मौजूद लोगों को हैरत में डाल दिया। उन्होंने युवाओं को प्रेरित करते हुए कहा कि फिटनैस के लिए कड़ी मेहनत और लगन ही आगे बढऩे का स्त्रोत है। वहीं 45 वर्षीय जोगिंद्रनगर से मिस एशिया रह चुकीं राधिका सूद ने मंच पर जौहर दिखाकर लोगों को अचंभित किया। राधिका सूद उपस्थित महिलाओं के लिए प्रेरणा का स्त्रोत रहीं।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!