हमीरपुर पुलिस ने अंबाला में ऐसे धरा 19 लाख की धोखाधड़ी का आरोपी

Edited By Vijay, Updated: 23 Mar, 2019 10:52 PM

hamirpur police arrested accused of fraud of 19 lakh in ambala

एक कंपनी में 19 लाख का इनवैस्टमैंट करने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले कथित अपराधी सौरभ चंद्र (33) पुत्र रूप सिंह निवासी बिजलपुर तह. बराड़ा व जिला अम्बाला (हरियाणा) के रहने वाले को हमीरपुर पुलिस के ए.एस.आई. दीपक ठाकुर ने जान पर खेलकर अम्बाला में पकड़ा...

हमीरपुर: एक कंपनी में 19 लाख का इनवैस्टमैंट करने के नाम पर धोखाधड़ी करने वाले कथित अपराधी सौरभ चंद्र (33) पुत्र रूप सिंह निवासी बिजलपुर तह. बराड़ा व जिला अम्बाला (हरियाणा) के रहने वाले को हमीरपुर पुलिस के ए.एस.आई. दीपक ठाकुर ने जान पर खेलकर अम्बाला में पकड़ा है। उक्त कथित अपराधी सौरभ चंद्र के खिलाफ हमीरपुर शहर के एक बिजनैसमैन ने 420 का मुकद्दमा दर्ज करवाया था, जिसके बाद सदर थाना पुलिस हमीरपुर से एक टीम ए.एस.आई. दीपक ठाकुर के नेतृत्व में अम्बाला रवाना हुई थी, जहां पर उक्त कथित अपराधी रहता था।

अपराधी की गाड़ी से लटक गए ए.एस.आई. दीपक ठाकुर

पुलिस टीम ने जब 420 के कथित अपराधी सौरभ चंद्र को अम्बाला में पकड़ा तो सौरभ चंद्र पुलिस को चकमा देकर अपनी गाड़ी में भागने लगा। इसी दौरान ए.एस.आई. दीपक ठाकुर भागने की कोशिश कर रहे सौरभ चंद्र को पकडऩे के लिए उसकी गाड़ी से लटक गए और करीब 6-7 किलोमीटर तक गाड़ी के साथ लटकते हुए बड़ी होशियारी के साथ सौरभ चंद्र की गाड़ी को रोका, जिसके बाद अम्बाला पुलिस के सहयोग से हमीरपुर पुलिस ने उक्त अपराधी को पकड़ लिया। हमीरपुर पुलिस ने उक्त अपराधी को कोर्ट में पेश किया, जहां से उसे 4 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजे दिया है।

पहले भी गोली का शिकार हो चुके हैं ए.एस.आई.

ए.एस.आई. दीपक ठाकुर इससे पहले भी वर्ष 2000 में ऊना में एक तेंदुए को पकडऩे के चक्कर में शिकारी की गोली का शिकार हो गए थे। एस.पी. हमीरपुर अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि पुलिस ने अम्बाला से एक 420 के अपराधी को पकड़ा है, जिसे 25 मार्च तक 4 दिन का पुलिस रिमांड मिला है।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!