इन लोगों को नहीं पुलिस कार्रवाई का डर, यातायात नियमों को दिखा रहे ठेंगा

Edited By Kuldeep, Updated: 02 Mar, 2020 04:16 PM

hamirpur police action traffic rules cheating

हमीरपुर शहर में प्रतिष्ठित व्यापारी होना आपको सभी प्रकार से चालान से बचा सकता है। न पुलिस कभी आपको रोकेगी न ही आपको किसी प्रकार के यातायात नियमों की पालना करनी पड़ेगी।

हमीरपुर (शिवम): हमीरपुर शहर में प्रतिष्ठित व्यापारी होना आपको सभी प्रकार से चालान से बचा सकता है। न पुलिस कभी आपको रोकेगी न ही आपको किसी प्रकार के यातायात नियमों की पालना करनी पड़ेगी। ऐसा ही मंजर हर रोज हमीरपुर शहर में देखने को मिलता है, जब शहर के नामी प्रतिष्ठित व्यापारी यातायात नियमों को ताक पर रखकर वाहनों को सरेआम बाजार में सरपट दौड़ाते हैं। इस दौरान दोपहिया वाहन पर हैल्मेट न लगाना, वाहन को किसी भी स्थान पर पार्क कर देना आदि हर रोज देखने को मिलता है। गौरतलब है कि उक्त व्यापारियों पर ट्रैफिक पुलिस कर्मचारियों द्वारा भी कोई कार्रवाई अमल में नहीं लाई जाती है, जिसके चलते हर रोज तथाकथित व्यापारी सरेआम नियमों की धज्जियां उड़ाते हैं। हालांकि शहर के अन्य कई लोग भी यातायात नियमों की अवहेलना करते हुए पकड़े जाते हैं लेकिन उक्त शहरवासियों पर सख्त कार्रवाई करते हुए उनके चालान व तुरंत कार्रवाई की जाती है।पुलिस कर्मियों को धमकाया जाता

व्यापारी पुलिस कर्मियों को ही धमकियां देना शुरू कर देते हैं

सूत्रों की मानें तो उक्त व्यापारी नियमों की अवहेलना करने के बाद पुलिस कर्मियों को चालान करने की धमकी भी देते हैं। इस दौरान व्यापारियों द्वारा शहर में किसी भी स्थान पार्किंग करने के बाद यदि कोई पुलिस कर्मचारी वाहन को हटाने के लिए कहता भी है तो उक्त व्यापारी पुलिस कर्मियों को ही धमकियां देने शुरू कर देते हैं। एस.पी. अर्जित सेन ठाकुर का कहना है कि इस तरह का अभी कोई मामला सामने नहीं आया है व यदि ऐसा है तो सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!