हाटी अधिकार मंच की मांग, हाटी मुद्दे पर भाजपा-कांग्रेस के नेता स्पष्ट करें स्थिति

Edited By Vijay, Updated: 12 May, 2019 03:36 PM

hadi adhikar manch s demand bjp congress should clarify on the hati issue

गिरिपार क्षेत्र के युवा संगठन हाटी अधिकार मंच ने भाजपा व कांग्रेस दोनों दलों से साफ शब्दों में कहा है कि दोनों ही प्रमुख दलों के जो भी राष्ट्रीय नेता शिमला संसदीय क्षेत्र में चुनावी जनसभा करने आएं वह हाटी मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करें।

पांवटा साहिब (रोबिन): गिरिपार क्षेत्र के युवा संगठन हाटी अधिकार मंच ने भाजपा व कांग्रेस दोनों दलों से साफ शब्दों में कहा है कि दोनों ही प्रमुख दलों के जो भी राष्ट्रीय नेता शिमला संसदीय क्षेत्र में चुनावी जनसभा करने आएं वह हाटी मुद्दे पर अपना रुख स्पष्ट करें। हाटी अधिकार मंच के संयोजक इंदर सिंह राणा ने कहा कि कांग्रेस और भाजपा दोनों ही दलों को स्पष्ट करना चाहिए कि भारतीय समुदाय की जनजाति हक की मांग पर उनका क्या रुख रहेगा।
PunjabKesari, Amit Shah Rally Image

भाजपा सरकार की विफलता बारे मांगा स्पष्टीकरण

उन्होंने 12 मई को भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के नाहन दौरे के दौरान हाटी मुद्दे पर भाजपा सरकार की विफलता के बारे में स्पष्टीकरण देने की मांग की है। उनका कहना है कि ठीक 5 साल पहले एक चुनावी सभा के दौरान नाहन के ऐतिहासिक चौगान से तत्कालीन भाजपा अध्यक्ष राजनाथ सिंह ने हाटी समुदाय को केंद्र में भाजपा की सरकार बनने पर अनुसूचित जनजाति का दर्जा देने का वायदा किया था, जिसमें सरकार पूरी तरह से विफल रही है। इस मुद्दे पर भाजपा अध्यक्ष अमित शाह को स्पष्टीकरण देना चाहिए।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!