कर्मचारियों को अपमानित कर धमका रहे सरकार के मंत्री और विधायक

Edited By Ekta, Updated: 02 Nov, 2018 03:15 PM

government ministers and legislators threatening to humiliate employees

जयराम सरकार के मंत्री और विधायकों का ऑडियो-वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने उनपर जुबानी हमला बोलना शुरू कर दिया है। नाचन के विधायक विनोद कुमार और प्रदेश सरकार के कई केबिनेट मंत्री अपना आपा खो चुके हैं। सुंदरनगर जिला कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश में...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): जयराम सरकार के मंत्री और विधायकों का ऑडियो-वीडियो वायरल होने के बाद कांग्रेस ने उनपर जुबानी हमला बोलना शुरू कर दिया है। नाचन के विधायक विनोद कुमार और प्रदेश सरकार के कई केबिनेट मंत्री अपना आपा खो चुके हैं। सुंदरनगर जिला कांग्रेस ने कहा कि प्रदेश में भाजपा सत्ता के नशे में इतनी मदहोश होती जा रही है कि अब अधिकारियों को भी अपमानित व धमकाने पर उतर आई है। कांग्रेस जिला प्रवक्ता ब्रह्मदास चौहान ने आरोप लगाया है कि नाचन के विधायक और केबिनेट मंत्रियों द्वारा क्षेत्रवाद का जहर घोला जा रहा है और कर्मचारियों को अपमानित कर धमका रहे हैं। यही नहीं विधायक हरी टोपी के नाम पर क्षेत्रवाद की राजनीति कर प्रदेश को ऊपर और नीचे के हिमाचल के नाम पर बांटने के प्रयास कर रही है। 

नाचन के भाजपा विधायक पर जनता में टोपी ऊपर दिए गए बयान की आलोचना करते हुए कहा कि सत्ताधारी दल के विधायक कर्मचारियों और अधिकारियों को डराने का प्रयास कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इसी तर्ज पर सरकार के मंत्री जनसभा और जन्म जैसे कार्यक्रम में भी अधिकारियों को धमकाने पर उतर आए हैं। उन्होंने हाल ही में पाड़ा कोठी में हुई घटना पर चिंता जताते हुए कहा कि मंत्रियों और विधायकों की आड़ लेकर इनके कार्यकर्ता भी अधिकारियों को अपमानित व धमकाने पर उतर आए हैं। यह अपने आप में चिंताजनक है। भाजपा की कार्यशैली बदलती जा रही है, देश भक्ति के नाम पर जनता को भ्रमित कर रहे हैं। 

उन्होंने विनोद कुमार पर तीखा वार करते हुए कहा कि विधायक की हाल ही में एक ऑडियो क्लिप वायरल हुई है, जो कार्यकर्ता के साथ वह बातचीत कर रहे थे, जिसमें एक पटवारी को इसका डिस्टिक केडर होने के बावजूद भी उसको लाहौल-स्पीति जैसे दुर्गम क्षेत्रों मितवा बड़ा करने की धमकी तक की जा रही थी। उन्हें कहा कि पटवारी से नियमों को ताक पर रखकर काम करवाने के दबाव के चलते यह सब षड्यंत्र रचा गया है जो कि लोकतंत्र के लिए बहुत घातक है। उन्होंने कहा कि इस तरह के मामले प्रदेश भर में लगातार सामने आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि मंडी जिले की राजनीति में इस तरह की प्रैक्टिस का सामने आना जनहित के लिए और लोकतंत्र के लिए दुखदाई है, जिसे कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्हें कहा कि इस तरह की हरकतों से अधिकारियों और कर्मचारियों को डराया धमकाया नहीं जा सकता। उन्होंने कहा कि जल्द सीएम ने अपने विधायक के खिलाफ कोई सख्त कार्रवाई नहीं की तो कांग्रेस सड़कों पर आंदोलन करेगी।  

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!