डेंगू प्रभावितों के स्वास्थ्य लाभ को सुनिश्चित बनाए सरकार

Edited By kirti, Updated: 09 Oct, 2018 11:53 AM

government ensures ensured health benefits of dengue affected people

जयसिंहपुर क्षेत्र में डेंगू और टायफाइड फैलने पर पूर्व विधायक यादविंद्र गोमा ने कहा कि जल्द मरीजों की सेहत में सुधार आए इसे प्रशासन और सरकार सुनिश्चित बनाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि इस सरकार के कार्यकाल में जयसिंहपुर क्षेत्र में पहली बार नहीं दूसरी...

पालमपुर : जयसिंहपुर क्षेत्र में डेंगू और टायफाइड फैलने पर पूर्व विधायक यादविंद्र गोमा ने कहा कि जल्द मरीजों की सेहत में सुधार आए इसे प्रशासन और सरकार सुनिश्चित बनाएं। उन्होंने आरोप लगाया कि इस सरकार के कार्यकाल में जयसिंहपुर क्षेत्र में पहली बार नहीं दूसरी बार इस बीमारी ने उग्र रूप से प्रकोप किया है इस से पहले लाहट, डिब व गुंगड में कई लोगों को इस बीमारी से ग्रस्त होना पड़ा था। उन्होंने आरोप लगाया कि लगभग डेढ़ महीने से डेंगू फैला हुआ है लेकिन स्वास्थ्य विभाग पर्दा डालता रहा जबकि जयसिंहपुर सिविल अस्पताल और लंबागांव के निजी डाक्टर ने यह बताया था कि इस क्षेत्र में डेंगू फैल रहा है लेकिन विभाग के कानों में जूं तक नहीं रेंगी जोकि मौजूदा सरकार और विभाग की विफलताओं का नतीजा है।

गोमा ने आरोप लगाया कि जयसिंहपुर विधानसभा क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाएं चरमरा गई हैं। सरकार को चाहिए जिन लोगों को इस बीमारी से न चाह कर के भी ग्रस्त होना पड़ा उन सभी लोगों का मुफ्त इलाज के साथ-साथ उनको सहानुभूति राशि भी मिले ।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!