ऑनलाइन भर दिया बिल, फिर भी कनैक्शन काटने को आ रही कॉल

Edited By kirti, Updated: 18 Jun, 2019 10:51 AM

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एक तरफ सरकार डिजीटल इंडिया की बात कर रही है और इस ओर कदम बढ़ाते हुए सरकारी विभागों में अधिकतर काम को ऑनलाइन करने के लिए बढ़ावा दिया जा रहा है लेकिन कई बार विभिन्न कमियों के कारण लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है। ऐसा ही मामला शहर के कैंट...

नाहन : एक तरफ सरकार डिजीटल इंडिया की बात कर रही है और इस ओर कदम बढ़ाते हुए सरकारी विभागों में अधिकतर काम को ऑनलाइन करने के लिए बढ़ावा दिया जा रहा है लेकिन कई बार विभिन्न कमियों के कारण लोगों को परेशानियों का सामना भी करना पड़ता है। ऐसा ही मामला शहर के कैंट क्षेत्र में सामने आया है जब उपभोक्ता द्वारा ऑनलाइन बिजली का बिल जमा करवा दिए जाने के बाद भी बोर्ड द्वारा कनैक्शन काटने के लिए कॉल आई।

इसके बाद उपभोक्ता तुरंत बोर्ड के कार्यालय पहुंचा जहां ऑनलाइन भुगतान की रसीद दिखाई गई जिसके बाद जांच हुई और पाया गया कि बिल जमा है। ऐसे में अब उपभोक्ता ने बोर्ड की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए हैं। उपभोक्ता कमल प्रकाश मित्तल ने बताया कि उन्हें बिजली बोर्ड द्वारा फोन किया गया कि उनका बिजली का कनैक्शन काटा जा रहा है क्योंकि उन्होंने बिल जमा नहीं करवाया है। इसके बाद वह बोर्ड के कार्यालय पहुंचे जहां जांच के बाद पाया गया कि बिल ऑनलाइन जमा है।
 

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