खुशखबरी: हिमाचल के इस विभाग में मिलेगी जाॅब, जल्दी करें एप्लाई

Edited By kirti, Updated: 03 Mar, 2020 11:10 AM

good news job will be available in this department of himachal hurry apply

हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड में जल्द ही खाली पदों को भरा जाना है। इसके लिए बोर्ड की ओर से अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। विभाग में 1860 पदों पर जल्द ही नौकरी मिलने जा रही है। बोर्ड में तकनीकी कर्मचारियों के रिक्त 1860 पदों को भरने की अधिसूचना जारी हो...

शिमला : हिमाचल प्रदेश बिजली बोर्ड में जल्द ही खाली पदों को भरा जाना है। इसके लिए बोर्ड की ओर से अधिसूचना भी जारी कर दी गई है। विभाग में 1860 पदों पर जल्द ही नौकरी मिलने जा रही है। बोर्ड में तकनीकी कर्मचारियों के रिक्त 1860 पदों को भरने की अधिसूचना जारी हो गई है। 

जनवरी में हुई सर्विस कमेटी की बैठक में उक्त निर्णय लिया गया था, लेकिन इसकी अधिसूचना जारी नहीं हो पाई थी। बोर्ड में 964 पद टीमेट के भरे जाने हैं। इसी तरह से सहायक लाइनमैन के पद भरे जाने प्रस्तावित है। इनके लिए न्यूनतम शैक्षणिक योग्यता आइटीआइ से प्रशिक्षित होना अनिवार्य है। 

इसी तरह से सहायक लाइन मैन और जूनियर टी मेट के पद भी शामिल हैं। वहीं, प्रदेश सरकार ने एक एनपीएस सेल (न्यू पेंशन स्कीम) का गठन करने का निर्णय लिया है। इसके लिए विभिन्न पदों को भरने की स्वीकृति प्रदान की है। इसके अलावा लंबे समय से जिलास्तर की ट्रेजरियों में खाली पड़े चतुर्थ श्रेणी के पदों को भी दैनिक वेतनभोगी के रूप में भरा जाएगा। इसमें 17 पद लिपिक वर्ग व 14 पद दैनिक वेतनभोगी के रूप में भरे जाएंगे। सरकार के निर्देश पर वित्त विभाग ने इसकी अधिूसचना जारी कर दी है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!