गया तो था बहन के घर, खड्ड में मिला युवक का शव

Edited By prashant sharma, Updated: 09 Jun, 2020 12:25 PM

gone was the sister s house the dead body of a youth found in the ravine

बहन के घर मिलने गए एक युवक का शव अगले दिन एक खड्ड में मिला है। पुलिस ने शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है।

जवाली : बहन के घर मिलने गए एक युवक का शव अगले दिन एक खड्ड में मिला है। पुलिस ने शव निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच कर रही है। हालांकि अब तक ये पता नहीं चल सका है कि युवक उस खड्ड में कैसे पहुंचा। उपमंडल जवाली के अधीन समलाना में बूहल खड्ड में मिले युवक के शव की शिनाख्त 25 वर्षीय बलविंदर सिंह पुत्र पटेल सिंह निवासी भनेई के रूप में हुई है। युवक सोमवार को अपनी बहन के घर नियाल में गया था और वहां से अपने दोस्त को फोन किया कि मुझे आकर ले जाना। दोस्त उसको लेने गया लेकिन उसको फोन करता रहा परन्तु युवक ने फोन नहीं उठाया जिससे दोस्त वापस आ गया।

उसके उपरांत समलाना के रमेश चंद को खड्ड किनारे मोबाइल व चप्पल मिलीं तो इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौका पर पहुंचकर स्थानीय लोगों की सहायता से सर्च ऑपरेशन शुरू किया लेकिन रात्रि के अंधेरे में सर्च ऑपरेशन को रोकना पड़ा। मंगलवार सुबह फिर से खड्ड में तलाशी शुरू की गई तो काफी देर बाद युवक का शव बाहर निकाला। डीएसपी जवाली, ओंकार चन्द ने बताया कि बूहल खड्ड से बलविंदर सिंह का शव बरामद हुआ है। उन्होंने बताया कि सोमवार को देर सायं बूहल खड्ड किनारे समलाना के निवासी रमेश चंद ने मोबाइल व चप्पल पड़ी देखी तो पुलिस को सूचना दी गई जिस पर खड्ड में स्थानीय लोगों की सहायता से तलाश शुरू की गई थी। मोबाइल व चप्पल भनेई के 25 वर्षीय युवक बलविंदर सिंह की पाई गई थीं। उन्होंने कहा कि मंगलवार को युवक का शव मिल गया है। पुलिस ने केस दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है ।
 

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!