उदयपुर के पास रावी नदी में मिला युवती का शव, नहीं हो पाई पहचान

Edited By Vijay, Updated: 20 Jul, 2018 07:17 PM

girl s deadbody found in ravi river near udaypur

शुक्रवार को रावी नदी में उदयपुर के पास एक युवती का शव बरामद हुआ है। युवती की पहचान न होने के चलते उसके शव को मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा के शव गृह में रख दिया है।

चम्बा: शुक्रवार को रावी नदी में उदयपुर के पास एक युवती का शव बरामद हुआ है। युवती की पहचान न होने के चलते उसके शव को मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा के शव गृह में रख दिया है। पुलिस की मानें तो अगर अगले 2-3 दिन तक शव की पहचान नहीं हो पाई तो पुलिस अपने स्तर पर अगली कार्रवाई को अंजाम देगी। मामले की पुष्टि करते हुए सदर थाना प्रभारी प्रशांत ठाकुर ने कहा कि पुलिस ने अपनी कार्रवाई को अंजाम दिया है। उन्होंने कहा कि जिला के अन्य पुलिस थानों व चौकियों को इस बारे में सूचना दे दी है ताकि उनके पास अगर किसी युवती की गुमशुदगी के बारे में सूचना आती है तो उसके अनुरूप पहचान कार्य को अंजाम दिया जा सके।


18 से 25 वर्ष के बीच है आयु
थाना प्रभारी ने कहा कि यह शव युवती का है, जिसकी आयु 18 से 25 वर्ष के बीच है। साथ ही शव को देखकर यह भी पता चलता है कि यह ज्यादा दिन पुराना नहीं है, ऐसे में इस बात की संभावना भी बनती है कि बुधवार को जिस महिला ने चम्बा-सरोल मार्ग पर राठ नामक स्थान पर रावी नदी में छलांग लगाई थी, कहीं यह वह तो नहीं है। फिलहाल शव की पहचान नहीं हो पाई है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!