2 युवकों के साथ नशे में धुत्त पकड़ी युवती ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, लोगों के उड़े होश

Edited By Vijay, Updated: 21 Sep, 2018 05:18 PM

girl doing high voltage drama

अक्सर युवकों द्वारा नशे के लिए अपने घर से भागने और अपने परिजनों से लड़ने के किस्से आए दिन सुनने को मिलते हैं लेकिन जब कोई युवती ऐसा करे तो अचंभित होना स्वाभाविक है। ऐसा की एक वाकया वीरवार देर रात को चांदपुर पंचायत के क्यारा में देखने को मिला।

बिलासपुर: अक्सर युवकों द्वारा नशे के लिए अपने घर से भागने और अपने परिजनों से लड़ने के किस्से आए दिन सुनने को मिलते हैं लेकिन जब कोई युवती ऐसा करे तो अचंभित होना स्वाभाविक है। ऐसा की एक वाकया वीरवार देर रात को चांदपुर पंचायत के क्यारा में देखने को मिला। यहां एक युवती को कुछ ग्रामीणों ने 2 युवाओं के साथ एक कमरे में नशे में धुत्त हुए पकड़ा। मामले की सूचना ग्रामीणों ने बी.डी.सी. चांदपुर व ग्राम पंचायत प्रधान अपर्ण संत को भी दी। बताया जा रहा है कि जो युवती 2 युवकों के साथ एक कमरे में पाई गई, वह कथित तौर पर चिट्टे का नशा किए हुए थी। 2 दिन बाद अपनी बेटी को नशे में पकड़े जाने पर उसकी माता भी अचंभित रह गई।

कभी डाक्टर की बेटी तो कभी बता रही थी बी.टैक. की छात्रा
ग्रामीणों ने इस बाबत पंचायत के माध्यम से एक युवक के परिजनों को मौके पर बुलाया लेकिन युवती अपने परिजनों का फोन नंबर व कोई जानकारी नहीं दे रही थी। कभी वह अपने आपको डाक्टर की बेटी तो कभी अपने आपको बी.टैक. की छात्रा बताकर पंचायत प्रतिनिधियों व ग्रामीणों को गुमराह करती रही। युवती द्वारा सही सूचना न देने पर बी.डी.सी. भूप सिंह ने थाना सदर पुलिस को सूचना दी, जिस पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची। पुलिस टीम ने कमरे में चिट्टा सेवन के लिए प्रयोग में लाए कई फोइल पेपर व थोड़ी सी चरस भी बरामद की। पुलिस को भी युवती गुमराह करती रही।

2 दिन पहले घर से भागी थी युवती
युवती द्वारा हाई वोल्टेज ड्रामा किया गया लेकिन आखिरकार पुलिस को युवती की माता का मोबाइल नंबर मिल ही गया, जिस पर युवती की माता को पुलिस ने मौके पर बुलाया। मौके पर आई युवती की माता ने बताया कि उनकी बेटी चिट्टे आदि का प्रयोग करती है और 2 दिन पहले रात को घर से अपने कपड़े आदि लेकर भाग गई थी। युवती की माता ने पुलिस को आपबीती सुनाते हुए कहा कि वह अक्सर घर से भाग जाती है और नशे के लिए उनके साथ अभद्र भाषा व गाली-गलौच करती है।

युवती 2 वर्षों से कर रही नशा
युवती की माता ने पुलिस से उसका मोबाइल लेकर इसकी कॉल डिटेल खंगालने की मांग की ताकि इसकेसंपर्क में रहने वाले युवाओं की पूरी चेन का पता लग सके। युवती की माता के मुताबिक उनकी बेटी 2 वर्षों से नशा कर रही है। अपनी बेटी की आदत को सुधारने के लिए उन्होंने काफी प्रयत्न किए तथा उसे 14 दिन तक बिस्तर पर ही खाना तक खिलाया लेकिन युवती की आदत नहीं छूट पाई। पुलिस ने युवती का मोबाइल कब्जे में ले लिया तथा युवती व एक अन्य युवक को उसके परिजनों के हवाले कर दिया लेकिन युवती की माता युवती को अपने साथ ले जाने को तैयार नहीं हुई।

नशे की लत से मकान मालिक भी परेशान
युवती की माता के मुताबिक वह किराए के मकान में रहती है तथा इसकी नशे की लत से मकान मालिक भी परेशान है। उसने बताया कि वह उसका पहरा नहीं कर सकती और यह दोबारा घर से भाग जाएगी तथा घर में भी हुड़दंग करेगी। युवती की माता ने बताया कि सख्ती करने पर युवती उन्हें बालिग होने का प्रमाण पत्र दिखाते हुए पुलिस में शिकायत करने की धमकियां देती है। युवती की माता को पंचायत प्रतिनिधियों व अन्य लोगों द्वारा समझाया गया, तब जाकर उसकी माता उसे अपने साथ लेकर गई।

युवक के कमरे में वीरवार सुबह 10 बजे पहुंची थी युवती
बताया जा रहा है कि यह युवती क्यारा में किराए के मकान में रहने वाले एक युवक के कमरे में अपने एक साथी के साथ वीरवार सुबह करीब 10 बजे पहुंची थी और उस दौरान उसका साथी उसे सहारा देकर ले गया था। वीरवार रात को जब 8 बजे तक संबंधित युवक व युवती बाहर नहीं निकले तो ग्रामीणों ने पंचायत प्रतिनिधियों की मौजूदगी में कमरा खुलवाया।

कॉल डिटेल खंगालने में जुटी पुलिस
थाना सदर प्रभारी योग राज चंदेल ने बताया कि युवती का मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है तथा पुलिस कॉल डिटेल खंगाल रही है। उन्होंने युवाओं के माता-पिता से आग्रह किया है कि वे अपने बच्चों की हर गतिविधि पर नजर रखें, तभी समाज को दीमक की तरह खोखला करने में लगे नशे पर अंकुश लगाया जा सकेगा।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!