Facebook Friend बनकर महिला को लगाया चूना, शातिर ने ऐसे ठगे 26 लाख रुपए

Edited By Vijay, Updated: 05 Jul, 2019 08:06 PM

fraud with woman by become facebook friend

ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के माध्यम से हुई 26 लाख रुपए की ठगी मामले में पुलिस ने अब एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। महिला शिकायतकर्ता द्वारा इस संबंध में डिटेल देने के बाद ऊना थाना में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ऊना (विशाल): ऑनलाइन ट्रांजैक्शन के माध्यम से हुई 26 लाख रुपए की ठगी मामले में पुलिस ने अब एफ.आई.आर. दर्ज कर ली है। महिला शिकायतकर्ता द्वारा इस संबंध में डिटेल देने के बाद ऊना थाना में आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी सहित अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार ऊना की एक अधेड़ महिला सोशल मीडिया के जरिए एक व्यक्ति के संपर्क में आई। विदेश में होने का दावा करते हुए व्यक्ति ने महिला को झांसे में लिया। जनवरी माह में महिला को दिल्ली से फोन आया कि कस्टम ऑफिस से बोल रहे हैं और कुछ सामान आया है, जिसकी कस्टम ड्यूटी चुकता करनी होगी।

महिला ने कई खातों में ट्रांसफर कर दिए 26 लाख रुपए

बाद में फेसबुक वाले व्यक्ति ने महिला को फोन करके कहा कि सामान उसने भेजा है और वह काफी कीमती है जोकि विदेश में सस्ता मिला है। इसी चक्कर में महिला ने काफी ट्रांजैक्शन करते हुए कई खातों में लगभग 26 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए लेकिन बाद में उसने इस बारे में पति से बात की तो उसको ठगे जाने का एहसास हुआ और उसने पुलिस के पास शिकायत की। एस.पी. दिवाकर शर्मा ने बताया कि पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और आगामी कार्रवाई की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!