सुंदरनगर में एक व्यक्ति के साथ OLX पर हुई धोखाधड़ी

Edited By kirti, Updated: 09 Apr, 2019 04:44 PM

fraud on olx with a person in sundernagar

सुंदरनगर में ऑनलाइन सामान की खरीद-फिरोखत करने पर एक धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। सुंदरनगर निवासी शिकायतकर्ता सुखविंदर सिंह उर्फ रूबी खरबंदा ने कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले ऑनलाइन सामान की खरीद-फिरोखत करने वाली एक कंपनी ...

सुंदरनगर (नितेश सैनी) : सुंदरनगर में ऑनलाइन सामान की खरीद-फिरोखत करने पर एक धोखाधड़ी का मामला दर्ज हुआ है। सुंदरनगर निवासी शिकायतकर्ता सुखविंदर सिंह उर्फ रूबी खरबंदा ने कहा कि उन्होंने कुछ दिन पहले ऑनलाइन सामान की खरीद-फिरोखत करने वाली एक कंपनी OLX पर अपनी कार (एचपी 31बी-8162) को बेचने के लिए पोस्ट डाली थी। उन्होंने कहा कि कार को बेचने को लेकर इसमें उनकी कई खरीददारों से डील चली हुई है। उन्होंने कहा कि इन खरीददारों में से एक मोबाइल नंबर +91-7733059614 ने उनकी कार के फोटो OLX से डाउनलोड किए। उन्होंने कहा कि उपरोक्त व्यक्ति ने अपने आपको मूलत ऊना का रहने वाला और वर्तमान में सेना में ग्वालियर कार्यरत होने के बारे में बताया।
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्ति ने उनसे कार खरीदने की बात करके कार की आरसी, इंश्योरेंस व फोटो लेकर अन्य लोगों से उनकी कार की बिक्री को लेकर डील शुरू कर दी। उन्होंने कहा कि आरोपी व्यक्ति कार को बेचने की डील के साथ-साथ अपने खाते में कार की खरीद को लेकर कुछ एडवांस अमाउंट डलवा कर उनके व अन्य लोगों के साथ धोखाधड़ी कर रहा है। मामले को लेकर शिकायतकर्ता ने सुंदरनगर थाना में उपरोक्त आरोपी के खिलाफ शिकायत पत्र देकर कानूनी कार्रवाई अमल में लाने की गुहार लगाई है।
PunjabKesari

वहीं शिकायतकर्ता सुखविंदर सिंह द्वारा बताए गए आरोपी के विभिन्न बैंक खाता नंबर भी पुलिस को मुहैया करवा दिए गए हैं। वहीं थाना प्रभारी गुरुबचन सिंह ने बताया की शिकायतकर्ता सुखविंदर सिंह द्वारा OLX पर किसी व्यक्ति द्वारा धोखाधड़ी करने को लेकर एक शिकायत प्रत्र दिया गया है। मामले में पुलिस ने हर पहलू को ध्यान में रखकर आगामी कार्रवाई शुरू की।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!