ठग गिरोह ने बिहार के युवक को बनाया शिकार, खाते से ऐसे निकाले 95000 रुपए

Edited By Vijay, Updated: 19 Apr, 2019 06:38 PM

fraud gang made victim to youth of bihar

क्षेत्र में भी ए.टी.एम. कार्ड से धोखाधड़ी करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। पेशे से मिस्त्री का काम करने वाला बिहार का युवक कमलेश कुमारहट्टी बाजार में स्थित पी.एन.बी. के ए.टी.एम. में ऐसे ही गिरोह का शिकार हो गया। कमलेश ने इसकीशिकायत स्थानीय पुलिस...

कुमारहट्टी: क्षेत्र में भी ए.टी.एम. कार्ड से धोखाधड़ी करने वाला गिरोह सक्रिय हो गया है। पेशे से मिस्त्री का काम करने वाला बिहार का युवक कमलेश कुमारहट्टी बाजार में स्थित पी.एन.बी. के ए.टी.एम. में ऐसे ही गिरोह का शिकार हो गया। कमलेश ने इसकीशिकायत स्थानीय पुलिस थाना में दर्ज करवाई है। जानकारी के अनुसार कमलेश 11 अप्रैल को कुमारहट्टी बाजार में स्थित पी.एन.बी. के ए.टी.एम. से पैसे निकाल रहा था। पैसे न निकलने के कारण वहां पहले से खड़े 3 युवकों ने उसके पैसे निकालने के लिए मदद की पेशकश की और उसे ए.टी.एम. में दोबारा कार्ड डालकर अपना पिन डालने को कहा। इस पर कमलेश ने 20 हजार रुपए निकालकर अपना कार्ड वापस ले लिया।

पासबुक में एंट्री करवाने पर चला धोखाधड़ी का पता

12 अप्रैल को उसने अपने ओरिएंटल बैंक ऑफ  कॉमर्स के इसी खाते से 6000 रुपए निकाले। उसके बाद 15 व 16 अप्रैल को उसके खाते से पैसे निकले। उसे पता तब चला जब 17 अप्रैल को वह अपनी पासबुक में एंट्री करवाने बैंक में गया। अलग-अलग ए.टी.एम. से उसके खाते से 2 दिन में ही करीब 95 हजार रुपए निकल चुके थे। हैरत तो इस बात की है कि जब बचत खाते की एक दिन की पैसे निकालने की लिमिट ही 25,000 रुपए होती है तो 2 दिन में खाते से 95,000 कैसे निकल गए। बैंक द्वारा की गई एंट्री में भी 2 दिनों में उपरोक्त सारा पैसा निकला है। पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है।

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!