पूर्व CPS सोहन ठाकुर ने PM मोदी और रामस्वरूप पर बोला जुबानी हमला

Edited By Ekta, Updated: 28 Apr, 2019 10:28 AM

former cps sohan thakur

कांग्रेस सरकार में पूर्व विधायक एव सीपीएस रहे सोहन लाल ठाकुर ने पीएम मोदी और सांसद रामस्वरूप पर तीखा हमला करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा करदाताओं की सख्या बढ़ाए जाने के दावे हवा साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र...

सुंदरनगर (नितेश सैनी): कांग्रेस सरकार में पूर्व विधायक एव सीपीएस रहे सोहन लाल ठाकुर ने पीएम मोदी और सांसद रामस्वरूप पर तीखा हमला करते हुए कहा की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा करदाताओं की सख्या बढ़ाए जाने के दावे हवा साबित हुए हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दावा करते हैं कि उन्होंने देशभर में करदाताओं की सख्या बढ़ाई है परंतु उनके अपने ही सांसद ने चार साल तक रिटर्न ही फाइल नहीं की जो सरासर टैक्स चोरी है और अब जब चुनावी समय आया तो मजबूरन रिटर्न फाइल की गई जबकि आम आदमी के लिए चार वर्ष की रिटर्न एक साथ फाइल करने का कोई नियम ही नहीं है। एक ओर तो कर प्रणाली में सुधार के दावे किए जा रहे हैं और दूसरी ओर उनके ही सांसद नियमो को ठेंगा दिखा रहे हैं। 
PunjabKesari

उन्होंने कहा कि चार साल तक रिटर्न फाईल न करने को लेकर चुनाव आयोग उनका नामांकन रद्द करे। इसके अलावा मोदी ने कहा था कि पूरे देश में एक टैक्स प्रणाली अपनाई जाएगी लेकिन तीन बार इस टैक्स में आने वाले वस्तुओं को संशोधित किया गया जिससे इस प्रणाली की सार्थकता पर भी सवालिया निशान है। जिन मुद्दो को लेकर केद्र की भाजपा सरकार सत्ता में आई थी बाद में उन्हीं मुद्दों से भटक गई और जनता को भ्रमित करने के लिए झूठी बातें की जा रही है। सोहनलाल ठाकुर ने बताया कि मंडी में कांग्रेस के नामांकन के दौरान हुई रैली से भाजपा को अपनी हार का डर सता रहा है ऐसे में अंदेशा है कि भाजपा अपना प्रत्याशी ऐन मौके पर अपने आप ही बदल दे इसके लिए बीजेपी समर्थित प्रत्याशी से भी नामांकन पत्र दाखिल करवाया गया है।

उन्होंने कहा कि सुंदरनगर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा के लोग भाजपा समर्थित लोगों को ही पटका पहना कर भाजपा में शामिल किए जाने के दावे कर जनता को भ्रमित करने का प्रयास कर रहे हैं। जबकि वास्तविकता कुछ और ही है। सुंदरनगर विस क्षेत्रों के विभिन्न बूथों से भाजपा कार्यकर्ता उनके संपर्क में है और कांग्रेस की विधिवत सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस पूरी तरह से मजबूत व एकजुट है तथा जना का भी भारी जनसमर्थन कांग्रेस प्रत्याशियों को मिल रहा है। ऐसे में प्रदेश में भाजपा नेता अपनी हार को देखकर बौखलाहट में है और आए दिन अनाप शनाप बयानबाजी कर रहे हैं।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!