वन मंत्री ने नाचन को दी लाखों की सौगात, वन निरीक्षण कुटीर जनता को समर्पित

Edited By Vijay, Updated: 23 Jan, 2019 08:01 PM

forest minister gave gift to millions to nachan

न, परिवहन एवं युवा सेवाएं व खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने बुधवार को नाचन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत चांबी के कठोही में वन निरीक्षण कुटीर का उद्घाटन, 16 लाख रुपए की लागत से सुसन जवाला फुटब्रिज तथा 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सियोसी-तमरोह...

सुंदरनगर (नितेश): वन, परिवहन एवं युवा सेवाएं व खेल मंत्री गोविंद सिंह ठाकुर ने बुधवार को नाचन विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत चांबी के कठोही में वन निरीक्षण कुटीर का उद्घाटन, 16 लाख रुपए की लागत से सुसन जवाला फुटब्रिज तथा 20 लाख रुपए की लागत से बनने वाली सियोसी-तमरोह सड़क का शिलान्यास किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि इस वन कुटीर के निर्मित हो जाने से क्षेत्र में आने वाले श्रद्वालुओं, पर्यटकों सहित अन्य को ठहरने की बेहतर सुविधा उपलब्ध होगी तथा क्षेत्र में पर्यटन गतिविधियों को बढ़ावा मिलेगा। उन्होंने लोगों से अधिक से अधिक संख्या में वन लगाने तथा समय-समय पर इनकी देखरेख करने का आह्वान किया।
PunjabKesari, Foundation Stone Image

ये रहे माैके पर माैजूद

इस अवसर पर विधायक विनोद कुमार, भाजपा प्रदेश प्रवक्ता अजय राणा, मंडलाध्यक्ष रविन्द्र राणा, उपमंडलाधिकारी सुंदरनगर राहुल चैहान, अरण्यपाल ज्योत्सना पटियाल, वनमंडलाधिकारी सुुमीत भारद्वाज, मंडलीय प्रबंधक, पथ परिवहन निगम एएन सलारिया सहित अन्य विभागों के अधिकारी भी उपस्थित थे।

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!