भीषण अग्निकांड की भेंट चढ़ा 52 कमरों का मकान, लाखों का नुक्सान

Edited By Vijay, Updated: 15 Mar, 2019 08:26 PM

firece fire in 52 rooms house loss of millions

जंजैहली के तुंगाधार में दोपहर बाद एक मकान में अचानक आग लग गई, जिससे पीड़ित परिवारों को लाखों रुपए का नुक्सान हो गया है। सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने में कामयाबी हासिल की, जिससे बहुत...

गोहर: जंजैहली के तुंगाधार में दोपहर बाद एक मकान में अचानक आग लग गई, जिससे पीड़ित परिवारों को लाखों रुपए का नुक्सान हो गया है। सूचना मिलते ही प्रशासन और पुलिस ने घटना स्थल पहुंच कर स्थानीय लोगों की मदद से आग पर काबू पाने में कामयाबी हासिल की, जिससे बहुत बड़ा नुक्सान होने से बच गया। प्रशासन की प्रारंभिक जांच में अग्रिकांड का मुख्य कारण बिजली का शॉर्ट सर्किट होना बताया जा रहा है।
PunjabKesari, Fire In House Image

19 में से 12 परिवार पूरी तरह से प्रभावित

जानकारी के अनुसार तुंगाधार गांव में दोपहर बाद एक 52 कमरों की निर्मित स्लेटपोश बड़ी चौकी में आग लग गई। धुएं को देखकर आसपास के लोग घटना स्थल पर पहुंच कर आग पर काबू पाने में जुट गए लेकिन आग ने इतना रौद्र रूप धारण कर लिया था कि मकान के करीब एक दर्जन से अधिक कमरे पूरी तरह से जल गए। मकान में 19 परिवार रहते हैं, जिनमें से 12 पूरी तरह प्रभावित हो गए हैं। पीड़ित परिवारों ने तन पर जो कपड़े थे, वही बचे हैं और बाकी सब जलकर राख हो गया है।
PunjabKesari, Fire In House Image

पीड़ितों को फौरी राहत के तौर पर 21 हजार रुपए दिए

उधर, एस.डी.एम. थुनाग सुरेंद्र मोहन ने कहा कि घटना में सुरेश कुमार, भगवान दास, रातो देवी, भुवनेश्वरी देवी, धनदेव और वेद राम के मकान को नुक्सान पहुंचा है। पीड़ितों को फौरी राहत के तौर पर 21 हजार रुपए की राशि वितरित की गई है, जबकि नुक्सान का आकलन आने के उपरांत पीड़ित परिवार को उचित सहायता प्रदान की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!