भीषण अग्निकांड में झुग्गियां जलकर राख, 7 वर्षीय बच्चे की दर्दनाक मौत

Edited By Ekta, Updated: 06 May, 2019 02:20 PM

fierce fire slums in burned

ऊना की हरोली विधानसभा के तहत गांव ईसपुर में 5 झुग्गियां जलकर राख हो गई। जिसमें एक 7 वर्षीय बच्चा भी इसकी चपेट में आ गया। घटना सोमवार दोपहर को हुई। जब झुग्गियों में रहने वाले प्रवासी लोग दिहाड़ी कार्य हेतु कहीं आसपास ही गए हुए थे। अचानक झुग्गियों की...

हरोली (दत्ता): ऊना की हरोली विधानसभा के तहत गांव ईसपुर में 5 झुग्गियां जलकर राख हो गई। जिसमें एक 7 वर्षीय बच्चा भी इसकी चपेट में आ गया। घटना सोमवार दोपहर को हुई। जब झुग्गियों में रहने वाले प्रवासी लोग दिहाड़ी कार्य हेतु कहीं आसपास ही गए हुए थे। अचानक झुग्गियों की ओर से उठी आग की लपटों को देखकर स्थानीय व आसपास के लोग शोर डालते हुए वहां पहुंचे। उन्होंने घटना की जानकारी तुरंत दमकल विभाग को भी दी। वहीं उनमें से एक झुग्गी में सो रहा 7 वर्षीय बालक बादल कुमार पुत्र सुबोध कुमार मेहतो निवासी भागलपुर (बिहार) आग की भेंट चढ़ गया।
PunjabKesari

बताया जा रहा है कि मृतक बालक की माता सुभद्रा देवी का अभी 3 महीने पहले ही स्वर्गवास हुआ था। इसी तरह झुग्गियों में रखा सामान व नगदी भी राख हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही पंडोगा पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई। ईसपुर उपतहसील के नायब तहसीलदार की ओर से मौके पर जाकर जायजा लेते हुए मृतक के परिवार को 5 हजार व अन्य को 2 हजार रुपए की फौरी राहत प्रदान की गई। इसमें विजय कुमार निवासी पूर्णिया, रणजीत शर्मा निवासी बिहार, सूरज व बादल निषाद निवासी बेगूसराय की झुग्गियां आग की भेंट चढ़ी है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!