पोल्ट्री फार्म में लगी भीषण आग, 500 मुर्गे जिंदा जले

Edited By Vijay, Updated: 25 Dec, 2019 11:19 PM

fierce fire in poultry farm

झंडूता उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत घंडीर के गांव कोलका में एक पोल्ट्री फार्म में आग लगने के कारण 500 मुर्गे जिंदा जल गए। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत घंडीर के गांव कोलका निवासी पुरुषोत्तम ने 3 माह पहले अलग-अलग जगहों से चूजे लेकर अपना...

शाहतलाई (ब्यूरो): झंडूता उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत घंडीर के गांव कोलका में एक पोल्ट्री फार्म में आग लगने के कारण 500 मुर्गे जिंदा जल गए। जानकारी के अनुसार ग्राम पंचायत घंडीर के गांव कोलका निवासी पुरुषोत्तम ने 3 माह पहले अलग-अलग जगहों से चूजे लेकर अपना कारोबार शुरू किया था लेकिन अब उनकी सारी उम्मीदों पर पानी फिर गया है।

पुरुषोत्तम ने बताया कि उसने पशु औषधालय के सौजन्य से कुछ मुर्गे के चूजे लिए थे जबकि अन्य मुर्गे कांगड़ा जिला के पालमपुर से भी खरीद कर लाया था। उसने बताया कि हर दिन की तरह गत रात्रि भी मुर्गों को चारा डालकर घर चला गया। मध्य रात्रि के पश्चात करीब 2 बजे उसे जलने की गंध आने लगी तो उसने उठकर देखा लेकिन घर में उसे कोई भी चीज जलती हुई नहीं दिखाई थी। जब वह अपने घर से बाहर निकला तो देखा कि उसके फ ार्म में आग लगी हुई थी तथा चंद मिनटों में सब कुछ जलकर राख हो गया।

पुरुषोत्तम ने बताया कि इस फार्म मे मुर्गों का चारा, टंकी सहित अन्य सामान जलकर नष्ट हो गया, जिस कारण करीब एक लाख रुपए का नुक्सान हुआ है। पुलिस ने मामला दर्ज कर आग की घटना की छानबीन शुरू कर दी है। इस बारे में झंडूता के तहसीलदार एम. बनियाल ने बताया कि उन्हें अभी तक कोई सूचना नहीं मिली है। अगर इस तरह की कोई आग लगी हुई होगी तो पीड़ित व्यक्ति को नियमानुसार आर्थिक सहायता प्रदान की जाएगी।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!