साइबर ठगी का शिकार हुई शिक्षिका, शातिरों ने लगाया 50 हजार का चूना

Edited By Vijay, Updated: 05 Sep, 2019 09:55 PM

female teacher became victim of cyber fraud

शिक्षा विभाग में कार्यरत एक शिक्षिका को साइबर क्राइम एक्सपर्ट करीब 50,000 रुपए का चूना लगा गए। शिक्षिका को इस ठगी का पता तब चला जब उसने वीरवार को गगरेट में बैंक शाखा से संपर्क किया।

गगरेट (बृज): शिक्षा विभाग में कार्यरत एक शिक्षिका को साइबर क्राइम एक्सपर्ट करीब 50,000 रुपए का चूना लगा गए। शिक्षिका को इस ठगी का पता तब चला जब उसने वीरवार को गगरेट में बैंक शाखा से संपर्क किया। इसके बाद शिक्षिका द्वारा इस ठगी के खिलाफ गगरेट पुलिस थाना में शिकायत पत्र दिया गया है। दौलतपुर की रहने वाली शिक्षिका ने बताया कि बुधवार को उसने अपने एटीएम कार्ड से दौलतपुर चौक में 20,000 रुपए निकलवाने का प्रयास किया लेकिन पैसे नहीं निकल पाए। इसके बाद जब वह घर पहुंची तो मैसेज आया कि उसके खाते से 20,000 रुपए निकल गए हैं।

नालागढ़ में निकाले 30,000 रुपए

वीरवार को जब उसने अपने बैंक की शाखा गगरेट में संपर्क किया तो उसे पता चला कि नालागढ़ से किसी ने उसके खाते से वीरवार को ही 30,000 रुपए और निकाले हैं। यह सुनते ही उसके पैरों तले से जमीन खिसक गई और उसे एहसास हुआ कि वह साइबर ठगी का शिकार हुई है। शिक्षिका ने इस ठगी के खिलाफ गगरेट पुलिस थाना में शिकायत पत्र सौंपा है। वहीं एसएचओ हरनाम सिंह ने बताया कि शिक्षिका द्वारा शिकायत पत्र दिया गया है। मामले की पड़ताल की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!